Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। सहारनपुर में हुई गिरफ्तारियों को लेकर डीएम-एसएसपी से मिला सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल, निर्दोषों की रिहाई और नूपुर शर्मा पर सख्त कार्रवाई की मांग।

    देवबंद\सहारनपुर। पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब की शान में की गई गुस्ताखी को लेकर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद देवबंद और सहारनपुर में प्रदर्शन के दौरान हुए हंगामे और लाठीचार्ज के साथ की गई दर्जनों लोगों की गिरफ्तारियों को लेकर सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल ने आला अधिकारियों से मुलाकात करके निर्दोषों के खिलाफ कार्रवाई न करने जबकि पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की।

    शनिवार को सहारनपुर लोकसभा सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने सर्वदलीय नेताओं को साथ लेकर डीएम अखिलेश सिंह और एसएसपी आकाश तोमर से मुलाक़ात कर निर्दोषों की गिरफ़्तारी पर ऐतराज जताते हुवे कहा कि कल जुमे की नमाज़ के बाद देवबंद और सहारनपुर में प्रदर्शन के दौरान निर्दोष लोगों गिरफ्तारी की हम सब निंदा करते हैं प्रदर्शन में जिन युवकों का रोल गलत रहा है उनकी गिरफ्तारी पर हमें कोई आपत्ति नही है मगर गली मुहल्लों की आपसी राजनीति से प्रेरित होकर किसी निर्दोष पर कार्येवाही नही होनी चाहिए।प्रतिनिधिमंडल में शामिल सभी दलों के नेताओ ने कहा कि सबसे पहले इस पूरे मामले की जड़ नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी होनी चाहिए जिसके आपत्तिजनक बयान की वजह से नौबत यहां तक पहुंची और प्रदर्शन हो रहे हैं।

    डीएम और एसएसपी ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि किसी भी निर्दोष को गिरफ्तार नही किया जाएगा, मगर दोषी को छोड़ा नही जाएगा।प्रतिनिधिमंडल में बेहट विधायक उमर अली खान, पूर्व विधायक संजय गर्ग, पूर्व मंत्री सरफराज खान,पूर्व मंत्री मांगेराम कश्यप,शहर काजी नदीम अख्तर, कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष मुज़फ़्फ़र चौधरी, सपा जिलाध्यक्ष रागिब अंजुम, रालोद जिलाध्यक्ष राव केसर सलीम, पार्षद सरदार चंद्रजीत सिंह निक्कू,सपा ज़िला उपाध्यक्ष फरहाद गाड़ा,सांसद पुत्र मोनिस रज़ा, पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य संदीप चौधरी, हाफिज उवैस आदि शामिल रहे।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.