Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। देवबंद की होनहार बेटी नमरा ने हाई स्कूल में जिला टॉप करके किया नगर का नाम रोशन।

    ......... अनुष्का ने प्राप्त किया चौथा स्थान।

    देवबंद। शनिवार को आए यूपी बोर्ड के इंटर और हाईस्कूल के नतीजों में नगर के सभी स्कूलों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बेहतरीन नतीजे दिए जिसे देखकर छात्र-छात्राओं के खुशी से चेहरे खिल उठे। देवबंद की होनहार बेटी नमरा ने जिला टॉप करके नगर और अपने स्कूल व खानदान का नाम रोशन किया है।

    शनिवार को यूपी बोर्ड के इंटर और हाईस्कूल के नतीजे देखकर छात्र-छात्राएं खुशी से उछल पड़े। देवबंद के मोहल्ला सराय पीरज़ादागान मजनूवाला रोड़ निवासी मोहम्मद इब्राहिम की पुत्री और श्री राम कृष्णा योग आश्रम इंटर कॉलेज देवबंद की छात्रा नमरा ने 92.33% नंबर हासिल करके जिले में पहला स्थान प्राप्त किया है। 

    नमरा के पिता मोहम्मद इब्राहिम इंजीनियर है जो गोरखपुर की एक शुगर फैक्ट्री में काम करते हैं।नमरा ने 660 में से 554 अंक प्राप्त किए हैं। नमरा की इस शानदार कामयाबी पर स्कूल प्रबंधन समिति सहित उसके शिक्षकों ने उसे बधाई दी। नमरा की इस शानदार कामयाबी पर उसके परिवार में खुशी का माहौल है और घरवाले नमरा को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं। उसके पिता मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि नमरा बचपन से ही पढ़ाई में बहुत होशियार है और वह भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है।

    श्री राम कृष्णा कृष्णा इंटर कॉलेज की छात्रा अनुष्का चौहान ने 91 प्रतिशत अंकों के साथ जिले में चौथा स्थान प्राप्त करके नगर और अपने स्कूल का नाम रोशन किया है। शिव विहार कॉलोनी निवासी अनुष्का चौहान भविष्य में टीचर बनना चाहती है।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.