Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। जन सेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े लूट।

    बिजनौर। नूरपुर में जन सेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े लूट से हड़कंप मच गया बेखोफ बदमाशो तमंचा लहराते हुए घटना को अंजाम देकर फरार हो गए जिसके बाद जंगल में पुलिस बदमाशों की कांबिंग में जुटी हुई है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है सूचना पर जिले के आला अधिकारीयो ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

    नूरपुर के गांव दुर्गेशपुर निवासी सरफराज ने स्योहारा क्षेत्र के गांव रवाना शिकारपुर में जन सेवा केंद्र खोल रखा है। सुबह लगभग 9 बजे सरफराज जन सेवा केंद्र पर जा रहा था जैसे ही वो एडवा के जंगल में पहुंचा तभी नीली अपाचे बाइक पर सवार हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और तमंचे के बल पर सरफराज से लूटपाट की सरफराज से बदमाशो ने 1लाख रुपये व लैपटॉप तथा कुछ कागज लूट कर फरार हो गए दिनदहाड़े हुई लूट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया आनन-फानन में बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। 

    धर्मवीर सिंह एसपी बिजनौर

    हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बदमाशों की जंगल में कांबिंग शुरू कर दी है फिलहाल पुलिस जंगल में घेराबंदी करके बदमाशों की धरपकड़ में लगी हुई है बिजनौर एसपी ने जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा किया है।

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.