Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। सड़क हादसे में युवा फिजियोथिरैपिस्ट की दर्दनाक मौत, मृतक खैराबाद का था निवासी।

    ............ परिवार एवं स्वास्थ्य महकमे में शोक की लहर

    सीतापुर। लखीमपुर मार्ग पर स्थित बिजवार ओवर ब्रिज पर हुए एक सड़क हादसे में परसेंडी सीएचसी पर तैनात युवा फिजियोथैरेपिस्ट सौरभ मिश्रा की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है परिजनों को यह सूचना मिलते ही परिवार वालों व स्वास्थ्य महकमे में कोहराम मच गया व शोक की लहर दौड़ गई। मिली जानकारी के अनुसार खैराबाद कस्बे के मोहल्ला मां को पुर निवासी सत्य प्रकाश मिश्रा उर्फ बाबू जी के दूसरे नंबर के पुत्र सौरभ मिश्रा सीएचसी परसेंडी मैं फिजियोथैरेपिस्ट के पद पर तैनात थे। सोमवार की दोपहर वह अपनी ड्यूटी समाप्त कर अपनी बाइक यूपी 34 एएच 2882 से घर वापस आ रहे थे, उसी दौरान सीतापुर देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित सीतापुर लखीमपुर मार्ग पर बिजवार ओवर ब्रिज पर यह सड़क हादसा हुआ है।

    बताया जाता है कि इस ओवर ब्रिज पर एक मोड़ इतना तीव्र है कि आने वाला राहगीर वह मोड़ समझ नहीं पाता है और वह दुर्घटना का शिकार हो जाता है इससे पूर्व भी इसी ओवर ब्रिज पर बिजवार निवासी एक युवा एवं एक अन्य ट्रक चालक भी दुर्घटना का शिकार होकर काल के गाल में समा चुके हैं। वहां पर तैनात एक होमगार्ड ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि किसी अन्य वाहन से यह दुर्घटना नहीं हुई है बल्कि तीव्र मोड़ पर अपना संतुलन न बना पाने के कारण सौरव मिश्रा की गाड़ी टकराई और वह ओवर ब्रिज के नीचे आकर सड़क पर गिरे । दुर्घटना होते ही स्थानीय लोगों ने मिलकर आनन-फानन में सौरभ मिश्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने सौरव मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। 

     यहां पर यह भी संज्ञान ले रहे सौरभ मिश्रा पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि संदीप मिश्रा के छोटे भाई हैं, हृदय विदारक दुर्घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में राजनेता व भाजपा के जिला स्तर के पदाधिकारियों का जिला अस्पताल में पहुंचने का तांता लगा हुआ है। 

    शरद कपूर 

    Initiate News Agency (INA), सीतापुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.