Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। मंत्री के सामने रिश्वतखोरी का खुलासा, अधिकारी मामले को दबाने में जुटे।

    कन्नौज। गुरसहायगंज नगर पालिका में मंत्री के सामने रिश्वतखोरी का खुलासा होने के बाद अधिकारी मामले को दबाने में जुटे हैं। मंत्री से शिकायत करने वाले का आरोप है की जांच के नाम पर दबाव बना मुझसे जबरदस्ती सादे और समझौते के कागज पर साइन करा लिये गये। अपने साथ हुई जबरदस्ती की शिकायत के लिये पीड़ित अफसरों की चौखटें नाप रहा है। 

    कन्नौज के गुरसहायगंज नगर पालिका क्षेत्र के सुभाष नगर मोहल्ले के कृष्णकुमारी ने प्रधानमंत्री आवास के लिये आवेदन किया था। कुछ माह पहले उन्हें आवास मिल भी गया, लेकिन इसके लिये स्थानीय सभासद और एक दलाल के जरिये 25 हजार रुपये की रिश्वत वसूली गयी। 10 जून को जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह जब अपने दौरे पर आए थे तो उनके सामने हाजिर होकर लाभार्थी के पतीं गंगाराम ने घूसखोरी की शिकायत की  थी। जिसके बाद मंत्री ने सीडीओ को पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिये थे। सीडीओ ने इस मामले में क्या जांच की यह तो सामने नही आ सका, लेकिन पालिका प्रशासन, व सभासद और दलाल अब पूरे मामले को दबाने में जुटे हैं। पीड़ित गंगाराम ने बताया की पालिका कार्यालय बुलाकर बड़ी अफसर के सामने सादे कागज पर साइन करवा लिये और दूसरे कागज जिसमे रिश्वतखोरी की बात से इनकार किया गया था। उस पर भी दबाव बनाकर साइन करा लिये। पीड़ित का कहना है कि जिस तरह से जांच के नाम पर मुझे परेशान किया और दबाव बनाया जा रहा है। उससे तो न्याय मिलने की कोई उम्मीद नही है। 

    धर्मपाल सिंह ( राज्यमंत्री स्वतंत्रप्रभार)

    अब हम आपको दिखाते हैं वह वीडियो जिसमे 10 जून को गंगाराम ने पालिका के बजरष्टाचार का भंडाफोड़ किया था। हम आपको मंत्री धर्मपाल सिंह का वह बयान भी सुनाते हैं। जिसमे उन्होंने पूरे मामले की जांच करवा कार्यवाही की बात कही थी। 

    रहीश खान                                                                                                  

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.