Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतुल/मध्यप्रदेश। सीसी रोड की निर्माण में लगे मजदूरों को नही मिली मजदूरी, सरपंच और इंजीनियर की मिली भगत, ग्रामीणों ने लगाया आरोप ।

    शशांक सोनकपुरिया

    बैतुल/मध्यप्रदेश। सीसी रोड की निर्माण में लगे मजदूरों को नही मिली मजदूरी ,वहीं राशि भी निकल गई बिल लगाकर ,सरपंच और इंजीनियर की मिली भगत से कर लिया राशि का बटवारा ग्रामीणों ने लगाया आरोप। 

    मध्यप्रदेश के बैतुल की भीमपुर जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत चिखली के ग्राम गोड़कीढाना में ग्राम पंचायत के द्वारा विगत वर्ष 2020-21 में सीसी रोड निर्माण कार्य सी सी रोड 220 मीटर स्वीकृति लागत 290000 रुपए पंच परमेश्वर 15  वे वित्त की स्वीकृति ली गई थी ग्रामीणों का कहना है कि महज 50 फीट सीसी रोड निर्माण किया गया और वही  ग्राम पंचायत सचिव सरपंच एवं इंजीनियर की मिलीभगत से पूरी राशि निकल ली गई  वही मजदूरों को मजदूरी भी आज तक  नहीं दी गई वही ग्रामीण मजदूरों का कहना हैं पूर्व सरपंच सचिव इंजीनियर के द्वारा भारी भ्रष्टाचार को अंजाम दिया गया है वही जब इस संबंध में मुख्य कार्यपालन अधिकारी भीमपुर से चर्चा करने संपर्क करने का प्रयास किया  गया जानकारी के अनुसार चुनावी व्यवस्थाओं में व्यस्त होने के कारण संपर्क नही हो पाया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.