Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर केंद्र सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन।

    बिजनौर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर जिला कांग्रेस कमेटी बिजनौर द्वारा जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान के नेतृव में जिला मुख्यालय पर पुराने टेली फोन एक्सचेंज ऑफिस के बाहर धरना दिया गया

    एवं केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुऐ प्रदर्शन किया। और एक ज्ञापन के माध्यम से देश के महामहिम राष्ट्रपति को अवगत कराया कि केंद सरकार के निर्देश पर प्रवर्तन निर्देशालय ने 13 जून से लगातार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को बिना सबूत बिना तथ्यों के निराधार ओर मनघडंत आरोपो के नेशनल हेराल्ड मामले में राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित हो कर तलब किया है पिछले 4 दिनों से केंद सरकार ने पार्टी पदाधिकारियों ओर वरिष्ट नेताओ को कार्यालय में प्रवेश की अनुमति बिना अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय को किले के रूप में बदल दिया है। पुलिस कांग्रेस नेताओं पार्टी पदाधिकारियों ओर कार्यकर्ताओ के साथ बेरहमी से मार पीट कर रही है और बिना कोई कारण बताये उन्हें अलग-अलग दूर दराज के पुलिस स्टेशनों में ले जाकर बंद कर रही है। सबसे चोकाने वाली बात यह है कि 15 जून को पुलिस ने ज़बरदस्ती कांग्रेस मुख्यालय परिसर में घुसकर हमारे कांग्रेस नेताओं बेरहमी से पीटा है। सत्य की इस लड़ाई के लिए सत्य ग्रह शान्ति पूर्ण प्रदर्शनो ओर एक जुटता को कुचलने के लिए केंद सरकार क्रूरता पूर्वक बल का प्रयोग कर रही है जो सीधा सीधा अनैतिक है और लोकतंत्र के खिलाफ है। जिसकी हम कांग्रेस जन घोर निंदा करते है। तथा केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई सैनिक भर्ती की नई योजना अग्नि पथ का हम कांग्रेस जन विरोध करते है यह योजना जन विरोधी है।

    जिला कांग्रेस कमेटी बिजनौर मांग करती है कि ऐसी लोकतंत्र की हत्यारी केंद्र सरकार को तत्काल बर्खास्त किया जाए एव दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर उन्हें दण्डित किया जाए। सैनिक भर्ती की नई योजना अग्निपथ को तत्काल निरस्त किया जाए और भर्ती की पुरानी योजना को ही लागू किया जाए।

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.