Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। कांडों का उद्भेदन

    नालंदा\बिहार। एसपी के निर्देश पर जिले में अपराधकर्मियों के विरुद्ध चलाये जा रहे छापामारी गिरफतारी अभियान के तहत दीपनगर थाना के पुलिस के द्वारा विभिन्न कांडों में कुल--07 अपराधकर्मियों को गिरफतार करते हुये लूट के कुल-03 काड़ों का सफल उद्यभेदन किया गया एवं लूटे गये सामानों तथा घटना में प्रयुक्त वाहन एवं मोबाईल को बरामद किया गया है। 

    पहली घटना राजगीर जाने वाली मुख्य सडक पर टोटो सवार महिला से पर्स झपटटा मारकर अज्ञात अपराधकर्मी मोटर साईकिल से भागने में सफल हो गये थे. इस दर्ज कांड में दो अपराधकमी को गिरफतार किया गया है।घटना में मोबाईल सेट -02 एक मोटरसाईकिल बरामद किया गया है। दूसरी घटना देवीसराय मोड के पास देवीसराय चौराहा पर बस पर सवार यात्री जो मोबाईल फोन से बात रहे थे, बस के खिड़की के पास से झपटटा मारकर भाग गया था, जिसमें दो अपराधी को गिरफतार किया गया तथा घटना में एक मोटर 3 चोरी का मोबाईल बरामद किया गया है।

    तीसरी घटना निर्माणाधीन टॉल प्लाजा के पास टोटो पर जा रही महिलाओं के पास से लेडीज पर्स झपटटा मारकर छिना गया है, जिसमें  सोने के आभूषण एवं एक मोबाईल फोन व रुपये बरामद किया गया। इस कांड में तीन अपराधकर्मियों को गिरफतार किया गया है। एक मोटर साईकिल तथा चार मोबाईल सेट तथा छिना हुआ मोबाईल -01, सोने के3 आभूषण बरामद किया गया है।

    डॉ सिबली नोमानी सदर डीएसपी

    तीनों कांडों में गिरफतार अभियुक्तों से पूछताछ के कम में यह स्पष्ट हुआ है ये सभी अपराधकर्मी अपराधिक घटनाओं से जुड़े हुए है तथा इनलोगों के द्वारा विशेषकर मुख्य सड़क पर आने जाने वाले राहगीरों,महिला राहगीर के साथ छिनतई एवम लूटकर फरार हो जाते है। झपटटा मारकर भागने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। गिरफतार अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास पाया गया है।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.