Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। कन्फेक्शनरी की दुकान में अचानक लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख।

    देवबंद। संदिग्ध परिस्थितियों में कन्फेक्शनरी की दुकान में अचानक लगी भयंकर आग से दुकान स्वामी का लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। देर रात हुई आग लगने की घटना से आसपास अफरा तफरी मच गई और दुकान के ऊपर मकान में रह रहे परिवार को बमुश्किल बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, पीड़ित ने शासन प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात्रि करीब दो बजे एमबीडी चौक पर स्थित विजय कुमार पुत्र मोहनलाल (बिस्किट वाले) की मोहन कन्फेक्शनरी की दुकान में अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई, दुकान से धुआं उठता देख कर दुकान के ऊपर रह रहे परिवार के अन्य लोगों को आग लगने का आभास तो उन्होंने शोर मचाया, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और परिवार को बमुश्किल दूसरे घरों के रास्ते से बाहर निकाला गया।इस दौरान मुश्किल से दुकान का शटर खोला गया लेकिन दुकान के अंदर का मंजर देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई, दुकान के अंदर से आग की भयंकर लपटें निकल रही थी, तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लेकिन उस समय तक दुकान में रखा लाखों रुपए का सभी सामान जलकर राख हो चुका था।

    पीड़ित विजय कुमार ने बताया कि दुकान के अंदर रखा सभी सामान और तीन बड़े फ्रीज पूरी तरह जल कर राख हो गए, पीड़ित के अनुसार आग लगने से उसे करीब तीन लाख रुपए का नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। दुकान में आग लगने की घटना के बाद से लोग मौके पर पहुंचकर पीड़ित दुकान स्वामी से हमदर्दी जता रहे हैं। पीड़ित ने शासन प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.