Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तम्बौर/सीतापुर। थाना प्रभारी ने फीता काटकर मेले का किया उद्घाटन।

    ............... हज़रत बुरहानुद्दीन शाह रह०अ० के सालाना उर्स व मेला का उद्घाटन थाना प्रभारी सुरेश कुमार पटेल व पत्रकार महेंद्र श्रीवास्तव ने फीता काटकर किया। इस मौके पर थाना प्रभारी ने दरगाह पर चादर भी चढ़ाई। शांति व्यवस्था बनाएं रखने की अपील भी की। 

    तम्बौर/सीतापुर। सदियों से लगता आरहा हैं हज़रत बुरहानुद्दीन शाह का मेला हिन्दू मुस्लिम एकता का प्रतीक रहा हैं। यहाँ हजारों की तादाद में ज़ायरीन दरगाह की ज़ियारत व मेला देखने आते हैं। इस मेले में दर्जनों की तादाद में बाहर से दुकाने आती हैं जहाँ पर घरेलू समान ज़ायरीन ज़्यादा तादाद में खरीदते हैं। खाने पीने के दुकानों सहित बच्चों के खेलने के अनेक प्रकार झूले भी लगाए जाते हैं। 


    इस बार मेले को लेकर उत्साह क्यों हैं। दरअसल पिछले तीन वर्षो से कोरोनाकाल के चलते मेला का आयोजन स्थगित रहा था। इस बार ज़ायरीनो के अंदर खासा उत्साह देखने मिल रहा हैं। दुकानदारों के अंदर भी उत्साह हैं क्योंकि इस बार बिक्री ज़्यादा होने की आशंका जताई जा रही हैं। उद्घाटन के दौरान मेला कमेटी के अध्यक्ष पुत्र फ़िरोज़ खान(टाइगर) ज़ईम खान, पत्रकार खालिद गौरी, राजेन्द्र मिश्र, पत्रकार महेंद्र श्रीवास्तव, खालिद मंसूरी, हाशिम गौरी, विनीत शुक्ला,  अरबिन्द सिंह, हरिओम शुक्ला, सहित अन्य पत्रकार मौजूद रहे।

    शाबान अली

    Initiate News Agency (INA), तम्बौर/सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.