Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। विधानसभा चुनाव में धनबल व सत्ताबल का पूरी तरह से दुरुपयोग किया गया: तनवीर खां

    शाहजहांपुर। बिजलीपुरा स्थित समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां की अध्यक्षता में मासिक बैठक संपन्न हुई। बैठक में प्रमुख रूप से अभी हाल ही में हुए 2022 के विधानसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी की जनपद शाहजहांपुर की सभी सीटों पर हार की समीक्षा की गई। बैठक में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव एवं लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा की गई।

    इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि जनपद शाहजहांपुर में भले ही सभी विधानसभा की सीटें हार गई लेकिन हमारे सपा के सभी प्रत्याशी हार के भी जीते हुए हैं क्योंकि इस विधानसभा के चुनाव में धनबल व सत्ताबल का पूरी तरह से दुरुपयोग किया गया है उन्होंने कहा अब पदाधिकारी व कार्यकर्ता मायूसी छोड़ कर हार में जो खामियां रह गई हैं उन खामियों को दूर करना है और अभी से अपने अपने बूथ पर मजबूती से लग जाना है जिससे आगामी स्थानीय निकाय चुनाव व लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी जीत हासिल कर सके।

    इस मौके पर पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा सत्ता पक्ष के दबाव में प्रशासन ने समाजवादी पार्टी के हर बूथ पर से वोट काट दिए वरना समाजवादी पार्टी की हार नहीं होती अब आगे से सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को अपने बूथ पर हर समाज के लोगों को जोड़कर समाजवादी पार्टी को मजबूत करना है।

    इस मौके पर महिला सभा की जिला अध्यक्ष गायत्री वर्मा ने कहा कि हमें पिछले चुनाव की कमियों को भूलकर अगले चुनाव में जीतने के लिए रणनीति तैयार करना चाहिए। इस मौके पर सपा महानगर अध्यक्ष कपिल वर्मा ने कहा प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी होता है और हम सभी को मिलकर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान करना चाहिए। इस मौके मुख्य रूप से युवजन सभा के जिला अध्यक्ष इम्तियाज मंसूरी, लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष विपिन यादव, मिश्री लाल पटेल, अवधेश कुमार पाल, अनु रस्तोगी ने विचार व्यक्त किए।

    इस मौके पर नगर विधानसभा अध्यक्ष अतिउल्ला सिद्दीकी, विजय सिंह, संजीव वर्मा, अजीज अहमद, अजीत सिंह चौहान, बिंदु सिंह, शादाब खान, रफी अंसारी, नाजिम फारुकी, धर्मवीर सिंह यादव, सचिन सक्सेना,हफ़ीज़ अंसारी,वरुण मिश्रा, अवनीश बग़ैला, श्यामा सिंह यादव, राजेश कश्यप, दिनेश कश्यप, रोहित यादव, सुभान अंसारी, आरिफ अंसारी, जीशान खान, राजू सिंह, डॉ कैलाश यादव, शिशित अवस्थी, श्वेतांक कनौजिया, सर्वेश वर्मा, रानू खान, अफसर अली, जितेंद्र वर्मा, फहीम खान, राजा, योगेश यादव, हसनैन, सूरज कश्यप, मानवेंद्र सिंह, डॉक्टर संतोष पाल, अजीत यादव, प्रवेश सिंह यादव, अभिषेक यादव, ओमपाल, हसीन बासित, अभय शंकर, रामकुमार भोजवाल, सपा जिला अध्यक्ष के प्रतिनिधि शाहनवाज आदि मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.