Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। साजिश: बेरहम पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट।

    बिजनौर। एक बेरहम पति ने रिश्तो को तार-तार करते हुए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिल्मी अंदाज में लाश को अपने गन्ने के खेत में 3 फीट गहरा गड्ढा खोदकर लाश को ठिकाने लगा दिया जिसके बाद एक अज्ञात खत के द्वारा पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।परिजनों ने इस अनसुलझी मौत को चार लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

    दरसअल हलदौर के गांव सोतखेड़ी निवासी हसीनउद्दीन की पुत्री चाइना की शादी हिमपुरदीपा क्षेत्र के गांव मुबारकपुर कला में हुई थी जहां पर नसीम नाम के एक व्यक्ति का आना जाना लगा रहता था नसीम पहले से ही शादीशुदा है। नसीम की पहली पत्नी का नाम रजिया है। नसीम ने चाइना को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और लगभग 12 साल पूर्व उससे शादी रचा ली लेकिन 7 दिन पूर्व चाइना अचानक रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई तभी से चाइना की बड़ी बहन उसकी तलाश कर रही थी चाइना की बड़ी बहन ने आरोपी पति नसीम से इस मामले में पूछा तो उसने चाइना को दिल्ली जाने का बहाना बनाकर डाल दिया लेकिन बीती देर रात्रि एक अज्ञात खत चाइना की बड़ी बहन के दरवाजे पर किसी ने डाल दिया खत देखकर चाइना की बड़ी बहन हैरान हो गई खत में लिखा था कि आपकी बहन की चार लोगों ने मिलकर निर्मम हत्या कर दी। 

    धर्मवीर सिंह एसपी बिजनौर

    पुलिस ने खत के आधार पर जांच पड़ताल की तो आरोपी पति नसीम के खेत से चाइना का सड़ा गला शव बरामद हुआ परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार करके अन्य फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हत्या में नसीम की पहली पत्नी रजिया भी शामिल है। फिलहाल पुलिस ने साजिश के तहत की गई इस हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। बिजनौर एसपी ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

     दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.