Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने फोर्स के साथ किया फ्लैगमार्च, असमाजिक तत्वों को दिया कड़ा संदेश।

    ......... शांति व्यवस्था बनाए रखने को 19 संवेदनशील स्थानों पर रहेगी फोर्स तैनात

    देवबंद। शुक्रवार (जुमा) की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है।किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से निपटने के लिए धार्मिक स्थलों और बाजारों समेत 19 जगहों को चिह्नित किया गया है।जहां व्यवस्था बनाए रखने के लिए फोर्स की तैनाती की जाएगी। वहीं,पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने फोर्स के साथ नगर में फ्लैगमार्च भी निकाला।मोहम्मद साहब पर अर्मादित टिप्पणी करने को लेकर बीते शुक्रवार को नमाज के बाद हुए विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है। 

    नगर के गणमान्य लोगो के साथ बैठक करते अधिकारीगण

    आज जुमा की नमाज को लेकर अधिकारियों ने नगर की जामा मस्जिद, रशीदिया मस्जिद, दारुल उलूम चैक और पठानपुरा सहित नगर में 19 संवेदनशील क्षेत्र घोषित किए हैं। जहां भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की जाएगी। धर्मगुरुओं से मिलने के साथ ही मोहल्लों में जाकर पुलिस जिम्मेदार लोगों से मिलकर युवाओं को समझाने और किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न देने की हिदायत कर रही है। सोशल मीडिया पर नजर रखने को साइबर सेल को भी सक्रिय किया गया है। साथ ही खुफिया एजेंसियां को भी अलर्ट पर रखा गया है। सीओं रामकरण सिंह ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी लोगों से आह्वान किया गया है कि वह जुमा की नमाज अदा कर घरों को चले जाएं। किसी के बहकावे में न आएं और अफवाहों पर जरा भी ध्यान न दें। साथ ही यदि कोई माहौल खराब करता है तो उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा। 

    फोर्स के जवानो को दिशा निर्देश देते आई जी प्रितेन्दर सिंह

    वहीं,आईजी प्रितेन्दर सिंह, एसपी देहात सुरज राय,सीओ रामकरण, कोतवाल प्रभाकर कैंन्तुरा पीएसी व पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहें। पुलिस अधिकारियों ने फोर्स के साथ नगर में फ्लैगमार्च निकाल कर शांति व्यवस्था भंग करने वालों को कड़ा संदेश दिया। पुलिस ने मेन बाजार, हनुमान चैक,सरसटा बाजार, इस्लामिया बाजार,दारुल उलूम, खानकाह, पठानपुरा, रेती चैक, रेलवे रोड सहित अन्य स्थानों पर फ्लैगमार्च किया।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.