Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। औद्योगिक विकास एवं संसदीय राज्यमंत्री जसवंत सैनी के र्निविरोध विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) बनने के बाद पहली बार जनपद पहुंचे ।

    देवबंद। औद्योगिक विकास एवं संसदीय राज्यमंत्री जसवंत सैनी के र्निविरोध विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) बनने के बाद पहली बार जनपद पहुंचे जसवंत सैनी का भाजपाइयों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।मगंलवार को सहारनपुर जा रहे राज्यमंत्री और नव निर्वाचित एमएलसी जसवंत सैनी का रोहाना टोल प्लाजा पर भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपाइयों द्वारा फूल मालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया। 

    इस दौरान सभी ने राज्यमंत्री का माला अर्पण कर उन्हें बधाई दी। राज्य मंत्री जसवंत सैनी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सबका साथ और सबका विकास के एजेंडे पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गैरकानूनी काम करने वालों और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है प्रदेश की योगी सरकार ऐसे लोगों से सख्ती से निपट रही है और प्रदेश को भयमुक्त बना रही है। उन्होंने राज्य मंत्री और एमएलसी बनाए जाने पर बीजेपी हाईकमान का आभार जताते हुए इसे पूरे जनपद और समाज का सम्मान बताया।इस मौके पर नगर अध्यक्ष विपीन गर्ग, महामंत्री अरुण गुप्ता, राम मौहन सैनी, आलोक कुमार, विशल गर्ग, विकास पुंडीर,  शुभम सिंगल और अंकित कोरी आदि मौजूद रहे।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.