Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। इनकम टैक्स, सीबीआई, आईबी, ईडी सब बन चुके हैं भाजपा के ऑफिस : हरीश रावत

    सम्भल। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी, आईबी सब सरकार के ऑफिस बन चुके हैं। अग्निपथ योजना से नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। सरकार सिर्फ भाई को भाई से लड़ाने का काम कर रही है।

    उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सम्भल एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। जहां पर उन्होंने पत्रकारों से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि ईडी लगातार जो राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है लेकिन वह राहुल गांधी का मनोबल नहीं तोड़ सकती। इनकम टैक्स, सीबीआई, आईबी यह सब डिपार्टमेंट पहले जनता की सेवा के लिए थे लेकिन अब यह सब भाजपा के ऑफिस बन कर रह गए है जो भाजपा के खिलाफ बोलेगा जो सरकार के खिलाफ बोलेगा उसके घर पर ही सीबीआई, आईबी, ईडी चली जाएगी। अग्नि पथ योजना देश के नौजवानों के भविष्य के लिए खिलवाड़ है सेना में जो भर्ती होने का सपना नौजवान देख रहा था उन्हें चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया और उनका सपना चकनाचूर कर दिया है। 

    हरीश रावत, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री

    नौजवान तड़प रहा है बीजेपी को सिर्फ उनको केवल एक काम दिखाई देता है तू हिंदू है तू कौन है तू मुस्लिम है नवज देख कर के आदमी यह हिंदू मुस्लिम  बनाने का रजिस्टर बना कर रख दिया है कोई भी ऐसा रिश्ता नहीं बताया जो गरीब नौजवानों के सवाल रखे जाते हो गरीब के सवाल लिखे जाते हो रोजगार और देश के बारे में सोचा जाता उनके केवल एक ही सवाल है कैसे एक भाई को दूसरे भाई को लड़ाया जाएगा लोग भ्रम में आ रहे हैं इस भ्रम  कीमत चुका रहा है हिंदुस्तान और लगातार चुकाता रहेगा।

    आई एन ए हरदोई डेस्क  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.