Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। होडल रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाई

    पलवल। होडल रेलवे स्टेशन पर खालिस्तानी समर्थकों द्वारा रेल रोकने की धमकी के बाद पुलिस स्टेशन पर पुलिस की सुरक्षा बढ़ाई गई। होडल रेलवे स्टेशन भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। ताकि कोई अप्रिय घटना नहीं हो। 

    आपको बता दें की विदेशी नंबरों से काल कर खालिस्तानियों समर्थकों द्वारा रेल की पटरी रोकने की धमकी के बाद ,होडल , बनवारी, शौलाका,रुंधी और पलवल  रेलवे स्टेशन पर पुलिस द्वारा सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे।  रेलवे पुलिस व जीआरपी, व स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान चलाया। रेलवे स्टेशन पर भारी तादाद में पुलिस जवान मुश्तैद दिखाई दिये। पुलिस जवानों ने रेलवे स्टेशन परिसर व आसपास के क्षेत्रों की तलाशी ली। सुबह सवेरे रेल गाड़ियों की तलाशी ली गई। स्टेशन पर आने वाले संदिग्ध लोगों के सामान की जांच की गई। खालिस्तान समर्थक गुट सिख फार जस्टिस की ओर से तीन जून को रेल रोकने की धमकी दी गई थी। पंजाब व हरियाणा में रेल रोकने की चेतावनी के बाद रेलवे पुलिस अलर्ट मोड में दिखाई दी। 

     राजेश कुमार ए एस आई रेलवे पुलिस

    आरपीएफ पुलिस के ए एस आई राजवीर सिंह ने बताया कि टीमों ने रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस टीमों ने यात्री गाड़ियों की भी तलाशी ली। बताया कि अलगाववादी संगठन के द्वारा दी गई धमकी के बाद पुलिस पूरी तरह चौकसी बरत रही है। जिले में होडल  पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी की पुलिस टीमें अलर्ट है। उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशनों पर भी बार बार अनाउंसमेंट कर लोगों को सतर्क रहने की अपील की जा रही है। उन्होंने कहा कि रेल में यात्रा करते समय आमजन भी सावधानी बरतें। अगर कोई रेलवे स्टेशन अथवा आसपास संदिग्ध दिखाई देता है तो उसके बारे में रेलवे अथवा निकटवर्ती थाना में सूचना दें। उन्होंने कहा कि किसी को कानून व्यवस्था हाथ में नही लेने देंगे। पुलिस पूरी सतर्कता बरत रही है। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.