Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। अग्निपथ योजना के तहत सेना में शामिल हो मुस्लिम नौजवान युवा मुस्लिम परिषद।

    .......... सेना में वीर अब्दुल हमीद रेजीमेंट का गठन हो:-सुहैल चौधरी 

    इब्ने हसन ज़ैदी/कानपुर। युवा मुस्लिम परिषद कोर कमेटी की बैठक कैम्प कार्यालय में अध्यक्ष डा. सुहैल चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में सरकार द्वारा घोषित अग्निपथ योजना पर विस्तार से चर्चा हुई। डा. सुहैल चौधरी ने अग्निपथ योजना का समर्थन करते हुए मुस्लिम समुदाय के नौजवानों से अग्निपथ स्कीम के तहत सेना में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि यही सही मौका है देश के मुस्लिम नौजवानों को सेना में भर्ती होकर देश सेवा करनी चाहिए, साथ ही सरकार से भी सिफारिश की कि सेना में वीर अब्दुल हमीद रेजीमेंट का गठन किया जायें, जिससे मुस्लिम नौजवानों को सेना में जाने की प्रेरणा मिलेगी।

    युवा मुस्लिम के राष्ट्रीय महासचिव साजिद हुसैन आजमी ने बताया कि 24 जून 2022 से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे है जिसमें 17 से 23 वर्ष के नौजवान जो 10वीं व 12वीं पास है वो मुहिम का हिस्सा बनकर मुल्क की हिफाजत में अपना योगदान दे सकते है।

    इस अवसर पर मो. इकबाल (प्रदेश सचिव), डा. नईम (राष्ट्रीय सचिव), एड. सुऐब अहमद, एड जितेन्द्र, एड, रिहान, फहीम मेवाती, जमशेद चौधरी, साजिद मेवाती, एडवोकेट रिहाना, इमरान, असफाक, सेफ आदि लोग उपस्थित रहे।


    Initiate News Agency (INA) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.