Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। होडल नगर परिषद चुनाव में भरे नामांकन।

    पलवल। होडल में नगर परिषद चुनावों को  लेकर आज पांचवे  दिन होडल नगर परिषद के 21 वार्डों से पार्षद पद के लिए 55 उम्मीदवारों ने नामांकन भरे ।   लेकिन चेयरमैन पद के लिए दो  उम्मीदवारों ने नामांकन भरे जिसमे एक आम आदमी पार्टी से चेयरमैन पद के लिए और एक आजाद उम्मीदवार ने  नामांकन भरा। नामांकन भरने आए उम्मीदवारों साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। चुनाव अधिकारी  तहसीलदार संजीव नागर और  नरेश कुमार ने नामांकन जमा कराने वाले उम्मीदवारों को सपथ भी दिलवाई। लेकिन वार्ड 20 से अभी तक कोई भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया है। 

    आज नामांकन के पांचवें  दिन होडल नगर परिषद के वार्ड पार्षद पद के लिए 55  उम्मीदवारों ने नामांकन भरे और दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरा जिसमे एक आम आदमी पार्टी से संजय मित्तल ने चेयरमैन पद के लिए नामांकन भरा और एक आजाद उम्मीदवार ने चेयरमैन पद के लिए नामांकन भरा। लेकिन वार्ड 20 से  वार्ड पार्षद के लिए अभी तक एक भी उम्मीदवार  ने नामांकन नही भरा। चुनाव अधिकारी तहसीलदार संजीव नागर ने बताया कि आज 55 वार्ड पार्षदों ने ही अपने नामांकन जमा कराए हैं जिसमे आज 41 वार्ड पार्षदों ने जमा कराए हैं और एक 31 मई से 2 जून तक 14  वार्ड पार्षदों ने  नामांकन जमा कराए थे। उन्होंने बताया की होडल  नगर परिषद चुनाव को लेकर चुनाव आयोग द्वारा 30 मई से 4 मई तक नामांकन भरने की तारीख निश्चित की गई है । नामांकन जमा कराने के बाद वार्ड पार्षद उम्मीदवारों ने  अपना  चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। नामांकन जमा कराने आए लोगों के साथ भारी संख्या में लोग साथ आए। नामांकन भरने वाले उम्मीदवारों से जब बात की गई तो उन्होंने कहा की पिछले 5 सालों में होडल नगर परिषद में कोई विकाश नही हुआ आज भी शहर में सड़कें टूटी पड़ी है और शहर में थोड़ी सी बारिश होने पर पूरा शहर जलमग्न हो जाता है। शहर में सफाई नाम की कोई चीज नहीं है । उन्होंने कहा की अगर वार्ड के लोग उनका साथ देते हैं तो वह सबसे पहले इन सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा की युवाओं के लिए खेल स्टेडियम बनवाना सबसे पहला कार्य होगा । 

    वहीं चेयरमैन पद के लिए आम आदमी पार्टी से उम्मीदवार संजय मित्तल ने कहा की उनकी पार्टी भ्रष्टाचार को लेकर और मंहगाई को लेकर , होडल शहर में आज तक कोई भी विकाश नही हुआ है वह इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे । उन्होंने कहा की अगर जनता ने उनका साथ दिया तो वह शहर की दिशा और दशा दोनों को बदल देगें। उन्होंने कहा की आज तक होडल नगर परिषद में भ्रष्टाचार होता आया है और होडल नगर परिषद को लोगों ने जमकर लूटा है वह एक एक का हिसाब लगें। 

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.