Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। राजद के विरोध

    नालंदा\बिहार। केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई अग्निपथ स्कीम का जहां छात्रों के द्वारा विरोध किया जा रहा है। वहीं अब इस स्कीम के विरोध की गूंज राजनीतिक गलियारों में भी गूँजने लगा है। तभी तो अग्निपथ स्कीम के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल नेताओं के द्वारा अस्पताल चौराहा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंककर कर अपना विरोध प्रकट किया। 

    इस दौरान राजद नेताओ ने कहा कि जब देश का राजा व्यापारी हो जाता है तो जनता भिखारी हो जाता है। हालात यह है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यापारी हैं तो हिंदुस्तान की जनता भिखारी हो गई है। इसमें खास करके नौजवान और युवा जो सेना में जाकर जाते थे और देश के लिए सेवा कर रहे है उन लोगों के लिए भी कांटेक्ट पर बहाली लेने का काम सरकार कर रही है। 18 साल में युवा बहाली और 22 साल में ही रिटायर हो जाएगा। इसे कहा जा सकता है कि चढ़ती जवानी विधवा हो जाएगा। रिटायरमेंट के बाद कोई पूछने वाला भी नहीं रहेगा। जिस दिन पार्टी के तरफ से दिशा निर्देश जारी होगा। राष्ट्रीय जनता दल खुलकर इन छात्रों के हित के लिए मैदान में उतरने का काम करेगी। 

    अस्पताल चौराहा पर पुतला दहन के दौरान उस वक्त अजीबोगरीब वाकया हुआ, जब बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा की काफिला अस्पताल चौराहा से गुजर रहा था। उसी दौरान कार्यकर्ताओं की नजर विजय कुमार सिन्हा के काफिले पर पड़ी तो राष्ट्रीय जनता दल कार्यकर्ताओं ने काफीले को देखकर पीएम मुर्दाबाद के नारेबाजी की।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.