Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। उधारी के पैसे मांगे तो नामजदों ने मारी गोली।

    कासगंज। जनपद के अमापुर थाना इलाके में दिव्यांग के पेट में गोली लगने का मामला सामने आया है, पुलिस ने दिव्यांगों को  उपचार के लिए कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया , जहाँ उसकी हालत गंभीर देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में बेहतर उपचार के लिए भेजा गया है। घटना के पीछे उधारी के पैसे मांगने पर गोलीकांड की घटना को अंजाम देने की वजह बताई जा रही है, फिलहाल पुलिस मामले में जांच पडताल कर रही है।

    घटना अमांपुर थाना कस्बे के मोहल्ला ददवारा की है,  पैरों से दिव्यांग शानू पुत्र इशरार की माने तो मोहल्ले में परचून की दुकान चलाता है ,आरोप है कि पडोसी मुस्तकीम ने डेढ लाख रूपये अपनी बहन की शादी के लिए उधार लिये थे, जब मांगे तो वह रूपये देने में आना कानी करने लगा। जब पीड़ित ने दबाब बनाकर पैसे मांगे तो मुस्तकीम ने जान से मारने की धमकी दी, बाद में जब पीड़ित शौच करने जा रहा था तभी मुस्तकीम ने अपने भतीजो के साथ मिलकर उसे रास्ते में घेर लिया और  पेट में गोली मार दी।

    गोली लगने से वह घायल हो गय, घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे CHC अमांपुर में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल के  चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। हालांकि जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डा, आमिर ने बताया कि अमापुर CHC से एक मरीज हमारे पास आया है उसके पेट में दो घाव के निशान है उसे प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज को रेफर कर दिया गया है। 

    अतुल यादव (रवि)

    Initiate News Agency (INA), कासगंज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.