Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। महाराष्ट्र में बहुत जल्द बीजेपी और शिवसेना मिलकर बनाएगी नई सरकार:- रामदास अठावले

    इब्ने हसन ज़ैदी/कानपुर। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कानपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र सरकार में मची उथल-पुथल पर अपने विचार रखे, और यह बताया कि महाराष्ट्र में जिस प्रकार से  उत्तल पुथल मची हुई है जिसमें एकनाथ शिंदे से उनकी बराबर बात हो रही है और बहुत जल्दी महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना मिलकर सरकार बनाएगी  तो वही विपक्षियों पर भी जमकर तंज कसा। 

    इस दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने शिवसेना पर जबरदस्त हल्ला बोला और शिवसेना के बागी हुए विधायकों के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराया। विधानसभा चुनाव में भाजपा और शिवसेना को महाराष्ट्र की जनता ने जनादेश दिया था। जनता के जनादेश का अपमान करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस व एनसीपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाई। यह बेमेल गठबंधन था। शिवसेना के तमाम विधायक पार्टी नेतृत्व के इस फैसले से नाराज थे। 

    रामदास अठावले, केंद्रीय मंत्री

    जिस कारण आज उन्होंने उद्धव ठाकरे के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। महाराष्ट्र में उथल पुथल मची हुई है।उधव ठाकरे को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। उन्हें अपने पद से रिजाइन देना चाहिए।अग्निपथ योजना के बारे में  उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार युवाओं की भलाई के लिए योजना लाई है। कांग्रेस सपा जैसी पार्टियों ने युवाओं को भड़काने का काम किया है। युवा बातचीत के जरिए इस समस्या का हल करा सकते हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.