Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर। जनपद के सभी विधानसभाओं मे महापुरुषों के मूर्ति एवं प्रतिमाओं की साफ सफाई एवं दलित बस्तीयों मे स्वच्छता का कार्य किया गया।

    गाजीपुर। भाजपा अनुसूचित मोर्चा के द्वारा सेवा, सुशासन गरीब कल्याण पखवारा कार्यक्रम मे जनपद के सभी विधानसभाओं मे महापुरुषों के मूर्ति एवं प्रतिमाओं की साफ सफाई एवं दलित बस्तीयों मे स्वच्छता का कार्य किया गया। जंगीपुर विधानसभा के सियारामपुर गांव में बाबा साहब डा भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण तथा मलिन बस्ती मे साफ-सफाई के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे केन्द्र सरकार के लगातार 8 साल पूर्ण होने पर सरकार की योजनाओं के बारे में दलित बस्ती में बताया। लंका स्थित बाबा साहब डा भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शैलेष राम ने कहा कि विगत आठ वर्षों मे भाजपा सरकार ने दलितों के कल्याण और सम्मान के साथ साथ बाबा साहब को वह स्थान और सम्मान दिया है जो उनके नाम पर राजनीति कर सत्ता सुख प्राप्त करने वाले लोग न दे सके और न दिला सके।

    जमानिया विधानसभा मे जिला उपाध्यक्ष राजेश पासवान द्वारा बाबा साहब की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया। जखनिया विधानसभा में बरहमपुर में दलित बस्ती की साफ-सफाई तथा बाबा साहब की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया माल्यार्पण जिला महामंत्री पंकज सिन्हा के द्वारा तथा इसके अलावा  जिला मंत्री मुकेश कनौजिया के द्वारा बाबा की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया। इस अवसर पर शैलेष राम द्वारा मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया।विपल्व रावत ने साफ सफाई किया।

    महताब आलम 

    Initiate News Agency (INA),  ग़ाज़ीपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.