Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। निजी अस्पताल के सामने स्ट्रेचर पर मिली युवक की लाश के मामले में बड़ा खुलासा।

    बैतूल। बैतूल में एक निजी अस्पताल के सामने स्ट्रेचर पर मिली युवक की लाश के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दो परिवारों के बीच जादू टोने के सन्देह से शुरू हुए इस विवाद में तीसरे पक्ष की एंट्री हुई और फिर ये मामला अपहरण ,फिरौती से होते हुए हत्या तक जा पहुंचा । पुलिस ने महज 9 घण्टे के अंदर इस कत्ल का पर्दाफाश करते हुए  अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं कुछ आरोपी अब भी फरार हैं । आखिर क्यों की गई थी इस युवक की हत्या देखिए इस खास रिपोर्ट में । 

    सिमाला प्रसाद, एसपी ,बैतूल

    10 जून रात लगभग 3 बजे एक मारुति वैगनआर कार बैतूल शहर के राठी हॉस्पिटल के सामने रुकी । सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए तीन युवक जिन्होंने कार से एक शव को निकाला और हॉस्पिटल के बरामदे में रखे स्ट्रेचर पर शव को लिटाकर वहां से फरार हो गए । जब हॉस्पिटल स्टाफ ने जांच पड़ताल की तो वो कोई मरीज नहीं बल्कि एक लाश थी । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो ये शव बैतूल जिले की भैंसदेही तहसील के साजिद सौदागर नाम के युवक का निकला जिसका 24 घण्टे पहले अपहरण किया गया था । साजिद की हत्या के पीछे एक बड़ी साजिश सामने आई । यहां दो परिवारों की रंजिश का ग़लत फायदा उठाने की नीयत से तीसरे पक्ष ने वारदात को अंजाम दिया था । दरअसल मृतक साजिद की पत्नी अक्सर बीमार रहती थी और साजिद को शक था कि उसकी पत्नी पर उसके करीबी रिश्तेदार जादू टोना कर रहे हैं । दोनो परिवार इस बाद को लेकर एक दूसरे के खून के प्यासे थे ।

    इस बीच  मामले में साजिद के जान पहचान के एक युवक विक्की की एंट्री हुई जिसने दो परिवारों की दुश्मनी की आड़ में साजिद के अपहरण और फिरौती मांगने का प्लान बनाया   । उसने अपने साथियों के साथ मिलकर साजिद को बैतूल बुलाया और उसका अपहरण कर उसके परिजनों से 1 लाख की फिरौती मांगी । साजिद की जान बचाने के लिए परिजनों ने फिरौती की  रकम में बतौर 90 हजार रुपये  भी पहुंचा दिए  लेकिन इस बीच साजिद को बदमाशो ने पीट पीटकर मार डाला । आरोपी साजिद के शव को बैतूल के राठी हॉस्पिटल लेकर गए और उसके शव को इस तरह वहां छोड़कर फार हुए मानो वो किसी मरीज को अस्पताल छोड़कर आए हों । साजिद का शव मिलने के महज 9 घण्टे के अंदर पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा दिया जिसमें साजिद की हत्या करने वाले 8 में से 6 आरोपियों को बैतूल और महाराष्ट्र के परतवाड़ा जिले से गिरफ्तार किया गया।  

    गिरफ्तार 6 आरोपियों के क्रिमिनल रिकॉर्ड से पता  चला कि ये पहले भी कई गंभीर  अपराधों में शामिल रह चुके है। इस मामले में अभी  आरोपियों की   संख्या बढ़ सकती है। 

    शशांक सोनकपुरिया

    Initiate News Agency (INA), बैतूल


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.