Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। ट्रक की टककर से कार में लगी आग, दो लोगों की जलकर मौके पर हुई मौत।

    ऋषि भारद्वाज/पलवल। केएमपी एकसप्रेस-वे पर जोधपुर गांव के पास स्थित टोल से पहले ट्रक ने आई-टेन कार में टककर मार दी। टककर लगने से कार में आग लग गई और दो लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई, जबकि उनके तीन साथियों को मामूली चोटें आई। सूचना पाकर पहुंची सदर थाना पुलिस ने हेड्रा की मदद से मृतकों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतकों के साथी की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

    थाना प्रभारी अनील कुमार ने बताया कि कुंड भगवानपुर गांव, जिला छपरा (बिहार) निवासी अर्जुन ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह सांथलका गांव, जिला भिवाड़ी (राजस्थान) में किराए के मकान में रहता है और मेहनत-मजदूरी का काम करता है। रविवार की रात को पीडि़त व उसके साथी सुशील, दिनेश, गौरव व शंभू आई-टेन कार में सवार होकर भिवाड़ी से केएमपी के रास्ते हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे थे। रात करीब दो बजे जोधपुर गांव स्थित टोल से पहले बाथरुम करने के लिए कार को साइड में रोका। कार से अर्जुन, गौरव व शंभू नीचे उतर गए जबकि सुशील व दिनेश कार में ही बैठे हुए थे। उसी दौरान मानेसर की तरफ से एक ट्रक (मिकचर) तेज गति से आया और कार में पिछे से टककर मार दी। टककर लगने से कार में आग लग गई। सुशील व दिनेश कार से उतर नहीं पाए और दोनों की कार के अंदर ही जलकर मौके पर मौत हो गई। जबकि अर्जुन, गौरव व शंभू को मामूली चोटें आई। सूचना मिलते ही रात के समय गश्त पर मौजूद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड गाड़ी से आग को बुझाया। मृतक सुशील व दिनेश कार में बुरी तरह से फंसे हुए थे। जिनके शवों को हेड्रा की मदद से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया। 

    अनिल कुमार, सदर थाना प्रभारी पलवल 

    जानकारी के अनुसार मृतक सुशील मूलरूप से सांथलका गांव जिला भिवाड़ी, दिनेश टरवा गांंव जिला मुजफफपुर (बिहार) के रहने वाले थे। जबकि घायल हुए अर्जुन कुंड भगवानपुर गांव, जिला छपरा (बिहार), गौरव नौरंगाबाद गांव, जिला अलीगढ़ (यूपी) व शंभू पाड साहनी टोल, जिला समस्दपुर (बिहार) के रहने वाले हैं। मृतक व घायल आपस में दोस्त थे और मेहनत मजदूरी का काम कर अपना गुजर-बसर कर रहे थे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.