Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। उलेमाओ द्वारा जुमे में बन्द का आहवान न करने की अपील, नुपुर शर्मा के खिलाफ उलेमाओ में डीएम को सौंपा ज्ञापन।

    • जुमे की नमाज़ पढ़कर शांति पूर्वक घर लौटे नमाज़ी: उलेमा
    • कानपुर घटना को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट 

    सम्भल। धार्मिक बयानबाजी के बाद कानपुर में हुई घटना को लेकर जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया हैं। डीएम एसपी ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ एक बैठक आयोजित कर एक ज्ञापन उलेमाओ से लिया। वही उन्होने कस्बे में गश्त करते हुए लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग की अपील की। जुमे की नमाज को लेकर भी डीएम एसपी ने पुलिस फोर्स को उचित दिशा निर्देश दिये है। साथ ही उलेमाओ ने भी सभी मुस्लिमो से जुमे की नमाज़ शांति पूर्वक पढ़कर घर जाने की अपील करते हुए किसी भी तरह का बन्द न करने की अपील की। 

    पिछले दिनों भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा द्वारा पैगंबर मौहम्मद साहब की शान में गलत बयानबाजी की थी। जिसको लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों में रोष व्याप्त है। इसी को लेकर कानपुर में दोनों समुदायों के बीच पत्थरबाजी हो गई थी। कानपुर जैसी घटना की पुनरावृत्ति न हो तथा कोई भी असामाजिक तत्व दोनों समुदाय के बीच जहर घोलकर माहौल खराब ना कर दें। 

    मौलाना सुलेमान अशरफ,  इमामे ईदगाह

    जिसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया हैं। गुरुवार को डीएम मनीष बंसल एसपी चक्रेश मिश्रा बहजोई कलेक्ट्रेट पर मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर एक ज्ञापन उलेमाओ से लिया। एसपी की शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान पुलिस फोर्स को तैनात रहने और लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखे जाने के लिए भी अपील करते रहने के लिए निर्देशित किया।धर्मगुरूओं से अफवाहों पर ध्यान न देने और पुलिस प्रशासन का सहयोग देने की अपील की है। 

    चक्रेश मिश्रा, एसपी, सम्भल

    डीएम ने कहा कि कोई भी यदि अफवाह फैलाता है तो उसकी सूचना पुलिस को दी जाये। साथ ही उलेमाओ ने भी सभी मुस्लिमो से जुमे की नमाज़ शांति पूर्वक पढ़कर घर जाने की अपील करते हुए किसी भी तरह का बन्द न करने की अपील की।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल   

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.