Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बदायूँ। गुड़ वर्क: एसएसपी की तेज़तर्रार टीम ने लूट गैंग के दो सदस्यों को दबोचा।

    ........... 80 हजार रुपए के साथ ही तमंचा किया बरामद

    .......... एसएसपी ने तेज़तर्रार पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देकर किया सम्मानित

    बदायूँ। पुलिस ने लूट करने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है । इनके पास से तमंचे के अलावा कारतूस बाइक और लूटे गए 80 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं । इनका एक साथी  पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब रहा । लूट करने वाले शातिर एटा जिले के रहने वाले हैं   पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट ले जाने से पहले एसएसपी के समक्ष पेश किया।

    पुलिस लाइन के सभागार में एसएसपी ने बताया 25 मई को अलापुर के कस्बा ककराला में जीनत बेगम बैंक से रुपए निकाल कर जा रही थी कि रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे 58000 लूट लिए जबकि इससे पहले 24 मार्च को मूसाझाग के किसरुआ गांव के बृजेश समेत उनकी मां कुसमा देवी से डेढ़ लाख की लूट सिविल लाइन इलाके में हुई थी तथा उसावा इलाके में कोठा गांव निवासी प्रदीप साहब के परिजनों से भी 49 हजार की लूट हुई थी पुलिस ने तीनों घटनाओं को जोड़ कर देखा तो पता लगा की वारदात का अंदाज़ एक जैसा है एसएसपी ने एसओजी तथा सर्विलांस सेल को इन लुटेरों की धरपकड़ का निर्देश दिया, एसओजी ने अपने आधार पर सूचना एकत्र कर दो लुटेरों को धर दबोचा।

    पूछताछ में लुटेरों ने बताया उनका 5 लोगों का संगठित गिरोह है जोकि दो बाइकों पर रहता है और बैंक के आसपास सक्रिय रहते हैं रकम निकाल कर जाने वालों को रास्ते में लूट लेते हैं किसी की नजर में ना आए इसलिए हेलमेट लगाकर रखते हैं, आरोपियों ने अपना नाम जयवीर निवासी नगला भजन थाना पिलुआ आसाराम निवासी गांव रजपुरा थाना नयागांव एटा बताया जबकि तीसरा साथी  नेकसे निवासी गांव राजपुरा का है जो भागने में कामयाब रहा इन शातिरों के खिलाफ एटा समेत बदायूं में दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज है इनमें लूट चोरी गैंगस्टर अपराध के मामले हैं एसपी ने एसओजी टीम के प्रभारी एसआई देवेंद्र सिंह के अलावा हेड कांस्टेबल सचिन कुमार झा कांस्टेबल रिजाबुल लोकेंद्र कुमार, भूपेंद्र ,अतेंद्र ,मनीष कुमार ,कुशकातं को इस सफलता के लिए 15000 का नगद इनाम दिया एसएसपी ने बताया फरार शातिर भी जल्द पकड़ा जाएंगा।

    Initiate News Agency (INA) , बदायूँ

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.