Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। एक महीने की नई नवेली विवाहिता को ससुराल पक्ष ने उतारा मौत के घाट, अभी हाथों से मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था।

    बिजनौर। नव विवाहिता की ज़हरीला पदार्थ खाने से मौत एक महीना पहले हुई थी महिला की शादी, पति और ससुराल वाले अस्पताल में महिला को छोड़कर फरार। महिला की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया जहर देकर की हत्या करने का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जांच में जुटी पुलिस।

    मृतक फरहाना

    दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहां की रहने वाली फरहाना की आज ज़हरीला पदार्थ का सेवन करने से मौत हो गई। मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि फरहाना की शादी लव मैरिज से 14 मई यानी एक महीना पहले चहशीरी के रहने वाले अजहर के साथ हुई थी शादी के एक हफ्ते बाद ही अजहर फरहाना को उसके घर छोड़कर पूरा परिवार फरार हो गया था जब इस बात की खबर मृतक फरहाना को लगी तो फरजाना ने अपने पति के घर जाकर देखा और वहां ताला लगा वह देखा तो फरहाना के होश उड़ गए फिर नई नवेली दुल्हन ने आसपास के लोगों से जानना चाहा तो पता लगा की ससुराल के  सभी लोग अपना घर बन्द करके अपने रिश्तेदार के यहां नेहतौर चले गय है जिसकी मृतक फरहाना ने अगले दिन पुलिस से शिकायत की थी। आज फरहाना को उसके पति अज़हर ने नहटौर फैसले के लिए बुलाया और वहां पर पानी या चाय में जहर मिलाकर उसको दे दिया हालत बिगड़ने पर पति और ससुराल वाले उसको अस्पताल लेकर पहुंचे गंभीर हालत में डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां पर इलाज के दौरान फरहाना की मौत हो गई लेकिन मरने से पहले पर मृतक फरहाना ने अपने बयान में अपने ससुराल पक्ष पर जहरीला पदार्थ देने की बात कही। 

    सितारा मृतक महिला की रिश्तेदार

    वही मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि ससुराल वाले को फरहाना को तड़पता हुआ  अस्पताल छोड़कर फरार हो गए । पीड़ित परिजनों का यह भी कहना है की पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नही की है और बिजनौर पुलिस नहटौर पुलिस पर और नहटौर पुलिस बिजनौर पुलिस पर टाल रही है।

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.