Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। डीएम ने लिया जायजा, जिम्मेदारों से की मुलाकात।

    देवबंद। जुमा की नमाज को लेकर फिर से किसी प्रकार की अशांति न फैले इसके लिए डीएम अखिलेश सिंह ने देवबंद पहुंचकर जिम्मेदारों से मुलाकात करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने लोगों विशेषकर युवाओं को समझाकर रखने की हिदायत दी।

    मदरसे के जिम्मेदारों से बात चीत करते डीएम अखिलेश सिंह

    बृहस्पतिवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस पहुंचे जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने जमीयत उलमा-ए-हिंद के जिला महासचिव जहीन अहमद, दारुल उलूम के मौलवी मुनीर सहित अन्य जिम्मेदारों से मुलाकात कर आह्वान किया कि युवाओं समेत छात्रों को यह हिदायत दें कि नमाज अदा करने के बाद वह इधर उधर कहीं न जाएं सीधे अपने घरों और कमरों पर पहुंचे। साथ ही किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। डीएम ने कहा कि सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रखी जा रही है। इसलिए अगर कोई अफवाह फैलाता है तो उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

    नमाज अदा कर कमरों पर लौटे छात्र: छात्रावास प्रभारी

    दारुल उलूम के छात्रावास के प्रभारी मौलाना मुनीरुद्दीन ने एलान चस्पा कर छात्रों को सख्त हिदायत दी है कि वह दारुल उलूम की मस्जिद में जुमा की नमाज अदा कर अपने अपने कमरों में पहुंचे। बिना वजह बाहर जाने की जरुरत नहीं है। यहां तक की नमाज अदा करने के बाद सुन्नत और नफील भी कमरों पर आकर ही अदा करें।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.