Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। नवीन जय हिन्द ने कहा Ak 47 दे सरकार

    ऋषि भारद्वाज\पलवल। जम्मू कश्मीर में रे रहे पंडित परिवारों को केंद्र सरकार के द्वारा ak-47 मुहैया कराने और  सरकार का विरोध करने को लेकर 26 जून को आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद पंडित परिवारों के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे। नवीन जय हिंद ने कहा कि  हर रोज कश्मीर में  आतंकवादियो द्वारा किसी न किसी हिन्दू ओर कश्मीरी पंडितों की हत्या की जा रही हैं और केंद्र की मोदी सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई हैं कश्मीरी पंडितों ओर वहां रह रहे हिन्दुओ के लिए कुछ नही कर रही हैं जिससे कश्मीरी पंडित कश्मीर से पलायन करने को मजबूर हैं

    गत दिनों कई कश्मीरी हिन्दुओ को टारगेट करके मारा जा चुका हैं जबकि सरकार कश्मीरियो के लिए अनेक कार्य करने का दम भर रही हैं सरकार कश्मीरी हिन्दुओ के नाम पर वोट तो ले लेती हैं लेकिन उन्हें उनकी सुरक्षा के साधन उपलब्ध कराने में असमर्थ हैं जयहिन्द ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर जी जवानों को अग्निपथ के तहत चार साल नौकरी करने बाद उन्हें वापिस आने पर सरकारी नौकरी देने की बात कह रहे है। हम  मुख्यमंत्री जी से यह पूछना चाहते है कि जवानों को फौज में ही पक्की अथवा सरकारी नौकरी क्यों नही दी जा सकती। जयहिन्द ने कहा कि  मनोहरलाल जी हमेशा के लिए मुख्यमंत्री नही रहेंगे जो वे चार साल बाद जवानों को नौकरी का वादा कर रहे है। 

    नवीन जयहिंद

    साथ जी जयहिन्द ने कहा जो मुख्यमंत्री जी ने पहले वादे किए है उन्हें पूरा करके दिखाए। जयहिन्द ने कहा कि अगर अग्निपथ योजना इतनी ही अच्छी है तो सभी नेता व मंत्री अपने-अपने बच्चो को फ़ौज में भर्ती करवाए। चाहे सरकार उनको तीस हजार रुपए तनख्वा की जगह एक लाख रुपए दे पर नेता अपने बच्चों को भर्ती जरूर करवाए।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.