Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। 8वें अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस की गवाह बनी राम की पैड़ी।

    .................. सरयू तट पर हजारो साधाकों के साथ  योग करते  मंडलायुक्त,आईजी  जिला अधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक 

    देव बक्श वर्मा अयोध्या/ अयोध्या। रामनगरी अयोध्या की ऐतिहासिक राम की पैड़ी हजारों की संख्या में योगा करके आठवें अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस की गवाह बनी। हजारों साधकों ने सरयू तट पर योग किया। केन्द्रीय पर्यावरण वन जल वायु परिवर्तन तथा श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव यादव मुख्य अतिथि के रूप में पांच हजार योग साधकों के साथ अभ्यास किया।

    केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि राम नगरी में योग का आयोजन और मेरा शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।  योग दिवस के माध्यम से पूरे विश्व में जागरण  हुआ है।पूरे विश्व में स्वास्थ्य के प्रति लोग सतर्क हुए हैं । बड़ी संख्या में लोगों ने बढ़- चढ़कर भाग लिया है।योग के माध्यम से स्वस्थ समाज का निर्माण करने की  पहल हुई है।

    योग गुरु डाक्टर चैतन्य, सांसद लल्लू सिंह, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह, तिवारी मंदिर के महंत गिरीशपति तिवारी, विधायक रामचंद्र यादव, महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्र,अधिकारियों में मंडलायुक्त नवदीप रिणवा, डीएम नितीश कुमार, आईजी के पी सिंह व एसएसपी शैलेश पांडेय ने भी योग किया। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अयोध्या में राम की पैड़ी इसबार आठवें अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस की गवाह बनी।  

    गोसाईगंज , सोहावल, रुदौली, बीकापुर ,मिल्कीपुर, विकास खंड कार्यालयों स्कूलों तथा जिला कारागार में भी में धूमधाम से मनाया गया। 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.