Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज की छात्राओं ने 85%,82%,व 81% अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी/बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया के सिकंदरपुर में स्थित नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज छात्राओं का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा। आपको बता दें कि हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा में राबिया सुल्ताना 85%,शायमा परवीन 82% शिफ़ा 81% अंक प्राप्त किया वही इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा में सफ़िया परवीन 77%, ज्योति सोनी 75%, आरज़ू रज़ा 74%अंक प्राप्त कर विद्यालय सहित अपने परिवार का मान बढ़ाया है। 

    मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान उप प्रधानाचार्य दयानंद प्रसाद ने बताया कि हमारे यहां शुरू से ही छात्राओं के परिणाम बेहतर रहे हैं मेरे विद्यालय में पढ़ाने वाले अध्यापक अध्यापिकाओं के द्वारा कठिन परिश्रम और मेहनत लगन के साथ शिक्षा देने का काम किया जाता है वहीं विद्यालय के प्रबंधक शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई ने सभी छात्र छात्राओं को ढेर सारी बधाई और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं भी दी। 

    शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई विद्यालय प्रबंधक

    उन्होंने कहा कि शिक्षा एक ऐसा रास्ता है जिस पर चलकर दुनिया की हर मंजिल को हासिल किया जा सकता है मैं अपने विद्यालय की छात्राओं को कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इतना अच्छा परिणाम बोर्ड की परीक्षा में हासिल किया है।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.