Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। होडल पुलिस ने 7 क्विंटल गांजा बरामद।

    ऋषि भारद्वाज/पलवल। होडल की अपराध शाखा पुलिस ने एक ट्रक से 7 क्विंटल 49 किलो ग्राम गांजा किया बरामद। पुलिस ने ट्रक को गांजे सहित तीन लोगों को भी किया गिरफतार। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 4 दिन की  पुलिस रिमांड पर लिया। ताकि आरोपियों से और भी खुलासा हो सके।

    पलवल, होड़ल सीआईए टीम ने एक ट्रक को काबू कर सैंकड़ो किलोग्राम मादक पदार्थ (गांजा) पत्ती को बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक सहित तीन लोगों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुगगल ने प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि होडल सीआईए इंचार्ज जंगशेर को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक में बिनौला खल भरी हुई है और उसने मादक पदार्थ से भरे कट्टे भी मौजूद है। ट्रक में चालक सहित तीन लोग सवार हैं, जोकि मादक पदार्थ तस्करी का धंधा करते है और फिलहाल उडीसा से गांजा पतती लेकर आ रहे हैं और कोसीकलां जिला मथुरा (यूपी) होते हुए होड़ल के रास्ते मेवात की तरफ जाएंगे। सूचना मिलते ही टीम गठित कर एनएच-उन्नीस पर उझीना ड्रेन के पास नाकाबंदी की गई। लगभग चालीस-पचास मिनट बाद एक ट्रक नंबर (आरजे-गयारह,जीबी-उनासी-इकयासी) कोसीकलां की तरफ से आता दिखाई दिया। ट्रक को काबू कर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया और मादक पदार्थ होने का शक जाहिर किया गया। उकत लोगों से कहा कि आप अपनी तलाशी किसी भी राजपत्रित अधिकारी के समक्ष दे सकते हो जोकि तुमहारा कानूनी अधिकार है। तीनों लोगों ने अपनी तलाशी राजपत्रित अधिकारी के समक्ष देने की इच्छा जाहिर की। 

    राजेश दुग्गल जिला पुलिस अधीक्षक पलवल

    जिसके बाद नोड़ल अफसर एसडीओ सिंचाई विभाग लखन सिंह को सूचित कर मौके पर बुलाया गया। लेकिन रात का अंधेरा होने के कारण राजपत्रित अधिकारी के आदेशानुसार ट्रक को सीआईए होड़ल ले जाकर तलाशी ली गई तो उसमें से बिनौला खल के कट्टो के नीचे से चौबीस प्लास्टिक के टेपशुदा कट्टे बरामद हुए, जिनमें मादक पदार्थ भरा हुआ था। सभी कट्टों का इलैकिट्रक कांटे पर वजन किया गया तो उनमें से सात सौ उन्नास किलो आठ सौ ग्राम (७४९.८००) गांजा पतती को बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम रफीक पुत्र अली मोहममद, सद्दाम पुत्र ईसा निवासी झांडा गांव थाना बहीन व फिरोज आलम पुत्र ईस्लाम मिया निवासी सिसवा सरेया गांव थाना बेरिया जिला पश्चिम चंपारण (बिहार) बताया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.