Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। आउटर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट के माल सहित 7 आरोपी गिरफ्तार।

    कानपुर। कानपुर आउटर की स्वाट टीम और महराजपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों की गैंग का खुलासा करते हुए 7 शातिरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से एक ट्रक और लूट का माल भी बरामद हुआ है। 

    आपको बतातें चले बीते 11 जून को लखनऊ से सवारी बनकर ट्रक में बैठे शातिरों ने ट्रक चालक को बंधक बनाकर ट्रक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वह की तहरीर पर महाराजपुर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू की, वही सर्विलांस टीम स्वॉट टीम की मदद से पुलिस ने जाल बिछाकर सात आरोपियों को धर दबोचा। मामलें का खुलासा करते हुए एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि लखनऊ से घटनास्थल तक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रूट चार्ट तैयार कर टावर डंप किया गया और मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए अभियुक्तों ने पश्चिम बंगाल में ट्रक बेचने की जानकारी दी। 

    तेज स्वरूप सिंह (एसपी आउटर)

    एसपी का कहना है कि यह अंतर्जनपदीय गैंग है, जो लूटपाट कर गाड़ियों को बाहर भेजता है। पुलिस को आरोपियों के पास से लूटा हुआ ट्रक और लूट का अन्य माल बरामद हुआ है। वही टीम को 20 हजार रुपए इनाम की भी घोषणा की गई है। साथ ही आरोपियों का पुराना इतिहास भी खंगाला जा रहा है। 

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.