Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, परिवहन विभाग ने 70 एंबुलेंस में से 35 एंबुलेंस की अयोग्य करार

    ............  सड़क पर मौत बनकर घूम रही सरकारी एंबुलेंस

    सम्भल। सम्भल में स्वास्थ्य विभाग से बड़ी लापरवाही सामने आई है जहां इमर्जेंसी में हैल्थ महकमा जिस एंबुलेंस से आपको जीवन देने को इलाज को भेजता है वह खुद मौत बन कर घूम रही हैं।

    ये हम नहीं कह रहे खुद परिवहन विभाग मौत बन कर दौड़ रही एंबुलेंस की पुष्टि कर रहा है सम्भल में परिवहन महकमे में 70 एंबुलेंस दर्ज हैं जिनमें से 35 की फिटनेस खत्म हो गई है इसमें 23 सरकारी तथा 12 प्राइवेट एंबुलेंस हैं फिटनेस खत्म होने का मतलब वाहन रोड पर चलने की स्थिति में नहीं है बाबजूद बगैर फिटनेस एंबुलेंस रोड पर फर्राटे भरती घूम रही हैं फिटनेस खत्म होने के बाद सड़क पर संचालन से अयोग्य हुई एंबुलेंस से जहां हर समय दुर्घटना का खतरा बना रहता है वहीं दुर्घटना की स्थिति में एंबुलेंस में बैठे व्यक्ति या चपेट में आए शख्स को बीमा कंपनी धेला भी मुआबजा नहीं देगी मामला संज्ञान में आने के बाद ARTO प्रवेश कुमार सरोज ने हैल्थ महकमे को फिटनेस दुरुस्त कराने का नोटिस भेजा है। 

    प्रवेश कुमार सरोज, ARTO प्रशासन, सम्भल

    वहीं उन्होंने बताया कि फिटनेस न कराने पर चालान और सीज की कार्यवाही की जाएगी मगर बड़ा सवाल है कि हैल्थ महकमे में आधी एंबुलेंस बगैर फिटनेस दौड़ रही हैं और जिम्मेदार CMO को इसकी खबर ही नहीं है।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.