Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतुल। चुनाव के चलते की जा रही गहन जांच पड़ताल, 7 पिस्टल और 14 कारतूस समेत 5 आरोपी हिरासत में।

    बैतुल। मध्यप्रदेश के बैतुल में चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा वाहनों की चैकिंग कर बदमाशों पर पैनी नजर रखी जा रही है। चैकिंग के दौरान पुलिस ने कुछ युवकों को गिरफ्तार किया जिनके पास से पिस्टल सहित जिंदा कारतूस बरामद किए है। किसी भी घटना को अंजाम देने के पहले ही आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस कंट्रोल रूम में बुधवार को पत्रकार वार्ता  आयोजित की गई  ।एसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान 5 युवकों को पकड़ा गया जिनके पास से 7 देशी पिस्टल एवं 14 जिंदा कारतूस बरामद किए है।

    मुलताई पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने ग्राम सांडिया जोड़ से आकाश उर्फ अक्कू पिता रामू उईके (26) निवासी डोडिया लावाघोघरी जिला छिंदवाड़ा को गिरफ्तार किया जिसके पास अवैध देशी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस बरामद की है। इसी तरह सूचना मिलने पर वरूड़ रोड नवोदय विद्यालय जोड़ के पास में सुमित पिता राजू आरे (28) निवासी बडोरा के कब्जे से देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया है। महिलावाड़ी जोड़ पारससिंगा के पास से आरोपी अंकुश पिता प्रहलाद सूर्यवंशी (20) ग्राम खल्ला थाना मुलताई के पास से अवैध देशी पिस्टल जब्त की है। कोतवाली पुलिस ने शमशान घाट के सामने कमानी गेट के पास राजेश पिता सालिकराम चौबे निवासी पलिया पिपरिया थाना बनखेड़ी जिला होशंगाबाद को गिरफ्तार किया। 

    सीमाला प्रसाद( एस पी बैतुल)

    युवक के पास से दो देशी पिस्टल और एक देशी कट्टा व 8 जिंदा कारतूस बरामद किए है। घोड़ाडोंगरी बस स्टेण्ड के पास आरोपी रोहित उर्फ बबन पिता भीमराव भालेकर (20) निवासी जी टाईप सारनी के कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद किया है। 

    शशांक सोनकपुरिया

    Initiate News Agency (INA), बैतूल


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.