Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल\मध्य प्रदेश। 5 हजार की रिश्वत लेते घूसखोर संजय गवाड़े इंजीनियर रंगे हाथ पकड़ाया, भोपाल लोकायुक्त की कार्यवाही।

    ............. स्वच्छ भारत मिशन के कार्यों के लिए पन्द्रह हजार रुपयो  की थी मांग। 

    शशांक सोनकपुरिया

    बैतूल\मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश के बैतूल के आरईएस विभाग के एक इंजीनियर को एक ग्रामीण से रिश्वत मांगना मंहगा पड़ गया ।ग्रामीण  ने भोपाल लोकायुक्त टीम से सम्पर्क कर इंजीनियर को रिश्वत देते हुए रंगे हाथ पकड़ाया। लोकायुक्त की टीम जनपद पंचायत प्रभात पट्टन में इंजीनियर के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। 

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुलाब राव महादेव राव दौडके निवासी अमरावती घाट जिला बेतुल ने लोकायुक्त भोपाल रेंज के पुलिस अधीक्षक मनु व्यास को शिकायत की थी कि उसने ग्राम पंचायत वंडली में स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत सोक पिट और नाडेफ़ बनाने का काम किया था। जिसके 1,15000 रुपये के बिल जनपद पंचायत प्रभात पट्टन से पेमेंट होने है । परंतु इंजीनियर संजय गवाड़े उसके कार्यो का  मूल्यांकन कर बिल निकालने के लिए 15000 रुपये की रिश्वत मांग रहा है।आवेदक रिश्वत न देकर संजय गवाड़े  के विरूद्ध कार्यवाही चाहता था। आवेदन की सत्यापन कार्यवाही निरीक्षक रजनी तिवारी द्वारा की गई।

    रजनी तिवारी( विवेचना अधिकारी)

    आवेदक गुलाब के द्वारा अनावेदक की रिश्वत की मांग को voice recorder में रिकॉर्ड किया।जिसके उपरांत पुलिस अधीक्षक मनु व्यास के मार्गदर्शन में , विवेचना अधिकारी निरीक्षक रजनी तिवारी के साथ निरीक्षक मनोज पटवा , निरीक्षक उमा कुशवाहा, प्रधान आर मुकेश सिंह, आर राजेंद्र, आर संदीप, आर अवध ने संयुक्त टीम बनाकर आज दिनांक 21-6-2022 को, कार्यवाही की। आरोपी ने 5000 रुपये लेकर आवेदक को मुलताई में बिरुल चौराहे पर बुलाया ।14.05 बजे आरोपी इंजीनियर संजय गवाड़े को आवेदक गुलाब राव से 5000 रु की रिश्वत राशी लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।कार्यवाही जनपद पंचायत प्रभातपट्टन में जारी है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.