Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया। ट्रक में लोहे का ताहखाना बना कर 564 कार्टून लाया जा रहा था शराब, पुलिस ने पकड़ा, करीब 30 लाख का बताया जा रहा है शराब।

    गया। पुलिस ने ट्रक में लोहे का तहखाना बनाकर लाई जा रही भारी मात्रा में विदेशी शराब को पकड़ा है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डुमरिया थाना की तरफ से होते हुए एक ट्रक में तहखाना बनाकर विदेशी शराब लाया जा रहा है जिसके बाद सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मांडर गांव के समीप वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया। 

    इसी दौरान तेज गति से आ रहे एक ट्रक UP93T 4746 को रोकने का प्रयास किया गया तो वाहन चालक ट्रक छोड़कर भागने लगा, उसके बाद सशस्त्र बलों द्वारा पीछा कर पकड़ लिया गया। जब ट्रक वाहन की तलाशी ली गई तो पुलिस क्या आम ग्रामीण भी देखने के बाद भौचक हो गये। ट्रक वाहन में तहखाना बनाकर 564 कार्टून शराब लेकर आ रही थी। बरामद यह सभी शराब ब्लू स्टॉक्स और कैप्टन ब्लू विदेशी है। सभी बोतलों पर ओन्ली फोर सेल चंडीगढ़ लिखा हुआ पाया गया। बरामद शराब करीब 30 लाख का बताया जा रहा है।

    राकेश कुमार, सिटी एसपी गया 

    सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि डाल्टनगंज से डुमरिया, गया होते हुए पटना ले जाने की बात चालक के द्वारा बताया गया था। पूछताछ और साक्ष्य के आधार पर पुलिस इस कारोबार में संलिप्त तस्करों की लिंक को खंगालने में जुट गई है। 

    प्रमोद कुमार यादव

    Initiate News Agency (INA), गया बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.