Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया/बिहार। नगर निगम के अंतर्गत वार्ड नंबर 33, 34, 35 और 36 में नाला जाम रहने स्थिति बदहाल,समय पर नही हुई सफाई तो हो जाएगा नारकीय स्थिति।

    प्रमोद कुमार यादव (संवाददाता)

    गया/बिहार। गया शहर के नूतन नगर स्थित जयप्रकाश नगर रोड नंबर 1 में सामाजिक कार्यकर्ता रवि बरनवाल उर्फ गुड्डू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गया को गयाजी बनाने की पहल अच्छी है, लेकिन जयप्रकाश नगर के रोड नंबर 1 में  नाली और सड़क की स्थिति बदहाल है। वार्ड  संख्या 36 के वार्ड पार्षद इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं, जिससे बरसात शुरू होने से पहले ही नाली का पानी सड़क पर बह रहा है मोहल्ले के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग भले ही नेलसन मंडेला पुरस्कार ले आए हैं। गयाजी बनाने की सोच रखे हुए हैं लेकिन गयाजी का क्या हाल है देख ले आकर एक बार इन वार्डो में, 33 34 35 36 वार्ड का जो नाला का पानी है वह 36 वार्ड से होते हुए जाता है।

    उन्होंने आगे कहा कि नगर आयुक्त इस पर ध्यान दें। यहां के सफाई जमीदार से लोग त्रस्त हैं। मोहल्ले के लोग जब उनसे सफाई के लिए कहते हैं तो वे अनादर करते है। बरसात शुरू हो गया तो स्थिति नारकीय हो जाएगी यदि शीघ्र सुधार नहीं किया गया तो मुहल्ले के लोगों के साथ धरना पर बैठेगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.