Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टाउन खीरी। शारजाह नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 का फाइनल, सीएम 11 बनी सीजन 2 की चैम्पियन।

    ....... खीरी स्पोर्टिंग क्लब को  5 रनों से दी शिकस्त

    टाउन खीरी। शारजाह नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 का फाइनल मुकाबले में सीएम 11 ने खीरी स्पोर्टिंग क्लब को कड़े मुकाबले के बीच 9 रनों से शिकस्त देकर सीजन 2 के खिताब पर कब्ज़ा जमा लिया। फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि की हैसियत से खेली विकास समिति के अध्यक्ष आमिर रज़ा पम्मी मौजूद रहे।

    मुख्य अतिथि आमिर रज़ा पम्मी ने कहा कि स्पोर्ट की शैली को अपने जीवन में उतारना चाहिए और गेम की तरह हर पल को जीतने की कोशिश करना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट हमें हार और नाकामी से उबरने की नसीहत देती है। जिस तरह से हारी हुई टीम पुनः नए जज्बे के साथ जीत की ओर अग्रसर होती है उसी तरह जीवन में भी इंसान को हर नाकामी के बाद सफलता की तरफ बढ़ना चाहिए।

    फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर सीएम 11 के कप्तान छोटे मियां ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 12 ओवरों में 103 रनों का लक्ष्य खीरी स्पोर्टिंग क्लब के सामने रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी खीरी स्पोर्टिंग क्लब के कप्तान मुस्कान के नेतृत्व में बल्लेबाज निर्धारित 12 ओवर में 5 विकेट खोकर 98 रन ही बना सके। इस मैच को सी एम 11 ने 5 रनों जीतकर खीताब पर अपना कब्जा जमा कर सीजन 2 की चैंपियन बन गई। सीएम 11 के हरफनमौला खिलाड़ी साहिबे आलम को मैन ऑफ द सीरीज दिया गया वहीं सनम को 102 रन बनाने पर बैठ बेस्ट बैट्समैन और आरिफ को 7 विकेट चटकाने पर बेस्ट बॉलर का खिताब दिया गया।

    फाइनल मुकाबले में विशिष्ट अतिथि की हैसियत से युवा शक्ति के संस्थापक अध्यक्ष अयूब अंसारी, एआईएम के जिला महासचिव हाजी सईद गौरी,  डॉ एहराज, मोहम्मद जीशान, फराही अंसारी, संजय खान, मोहम्मद फरीद एडवोकेट, मोहम्मद नूर-उल- इस्लाम, मोहम्मद शोएब अंसारी सर्राफा, जैनुल स्वालीन, पूर्व सभासद मोहम्मद वकील अंसारी, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद सईद अंसारी, पत्रकारअशरफ़ अंसारी, शाहनवाज गौरी, मोहम्मद चांद खान, हैदर हुसैन मंटू, शादाब रज़ा, नवाज रिजवी, अयूब गौरी,सहित तमाम समाजसेवी व  हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद रहे। मैच में अम्पायरिंग मुदस्सिर अली व डॉ सलमान ने की। स्कोरिंग नूरुल हसन ने तथा कमेंट्री आज़म व जैबी आरफी ने की।

    शाहनवाज गौरी

    Initiate News Agency (INA), लखीमपुर खीरी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.