Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। दरगाह हाफिज़िया अस्लममियाँ में 177 वां उर्स हाफिज़ी आज से प्रारम्भ होगा तैयारी पूर्ण;- फुरकान मिया

    सीतापुर। खैराबाद में स्थित दरगाह हाफिज़िया अस्लमिया में पांच दिवसीय 177 वां सालाना उर्स हाफिज़ी 19 जून से प्रारम्भ हो रहा है जिसका सम्मापन 23 जून की सांय काल होगा।सज्जादानशीन हाजी सैय्यद फुरकान वहीद हाशमी ने बताया कि उर्स की सम्पूर्ण तैयारी हो चुकी है श्रद्धालुओं के आने का सिलसिला जारी है लेकिन उर्स में पूर्ण तया शांति ब्यवस्था बनाए रखने तथा उसका आयोजन पूर्ण तया सादगी से हो ऐसा मेरा प्रयास रहेगा। 

    हाशमी ने बताया कि 19 जून को बड़े हाफ़िज़ साहब का संदल पेश किया जाएगा 20 जून को 177वां कुल शरीफ होगा 22 जून को छोटे हाफ़िज़ साहब हाफ़िज़ सैयद मोहम्मद असलम शाह अलैहिर्रहमा के आस्ताने पर संदल व चादर पेश की जाएगी तथा 23 को प्रातः9 बजे मीलाद शरीफ तथा कुछ पवित्र वस्त्रों के दर्शन किए जाएंगे और 3 बजे से क़व्वाली शुरू होंगी इसके पश्चात 7 बजे से पूर्व कुल शरीफ होगा। हाशमी ने यह भी बताया कि उर्स के सम्पूर्ण कार्यक्रम दरगाह हज़रत मजा शाह क़लन्दर अलैहिर्रहमा लहरपुर के सज्जादानशीन सैय्यद गयास मियां की सरपरस्ती में होंगे।


    जबकि दरगाह मतवल्ली सैय्यद इरफान वहीद हाशमी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि दरगाह में उर्स के दौरान जायरीनों श्रद्धालुओं के ठहरने तथा भोजन की समुचित व्यवस्था की गई है।

    शरद कपूर 

    Initiate News Agency (INA), सीतापुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.