Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखनऊ/अयोध्या। रामलला का आशीष लेने 15 को अयोध्या आएंगे आदित्य ठाकरे

    .............  महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री की रामनगरी अयोध्या यात्रा को लेकर शिव सेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट के माध्यम से दी जानकारी

    लखनऊ/अयोध्या। रामलला का आशीर्वाद लेने के लिए 15 जून को महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे रामनगरी अयोध्या आ रहे हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि आदित्य ठाकरे 15 जून को अयोध्या जाएंगे। संजय राउत ने यह भी साफ कर दिया है कि आदित्य ठाकरे का दौरा राजनीतिक नहीं है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का अयोध्या दौरा ऐसे समय पर है, जहां हिंदुत्व के मुद्दे पर उनकी पार्टी को बीजेपी और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

    हाल ही में आदित्य ठाकरे के चाचा और मनसे प्रमुख राज ठाकरे मस्जिदों के ऊपर से लाउडस्पीकर हटाने का आह्वान किया था। इसके साथ राज ठाकरे ने भी कहा था कि वह इस महीने अयोध्या जाएंगे, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उनकी दौरा कैंसिल करना पड़ा। संजय राउत ने कहा कि आदित्य ठाकरे 15 जून को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचेंगे और वहां से वह अयोध्या जाएंगे। संजय राउत ने कहा कि ठाकरे राम लला का आशीर्वाद लेंगे और वह राम मंदिर के निर्माण स्थल का भी दौरा करेंगे। इसके साथ ही आदित्य ठाकरे सरयू नदी के किनारे आरती में भी शामिल होंगे। संजय राउत ने कहा कि आदित्य ठाकरे का अयोध्या जाना कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है। राउत ने जानकारी देते हुए कहा कि वह खुद अयोध्या जाएंगे। 

    बता दें कि महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे पहले 10 जून को अयोध्या जाने वाले थे, हालांकि राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने यात्रा की तारीख बदलकर 15 जून कर दी थी। अपने इस दौरे को लेकर आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या जा रहे हैं।

    Initiate News Agency (INA), लखनऊ

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.