Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। मेगा क्रेडिट कैम्प में दो हजार लाभार्थियों को 1.18 अरब का ऋण स्वीकृत।

    ........... मुख्य अतिथि परिवहन मंत्री ने किया शुभारम्भ कहा, बैंक में न हो किसी भी लाभार्थी को कोई दिक्कत

    बलिया। ख़ास  ख़बर बलिया से है, जहां उत्तर प्रदेश सरकार कि योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से  टाउन हॉल में वृहद मेगा क्रेडिट कैंप का आयोजन  किया गया। इसमें विभिन्न बैंकों के माध्यम से विभिन्न ऋण योजनाओं में लगभग दो हजार ग्राहकों को 1.18 अरब के ऋण स्वीकृत किए गए।

    इस  मेगा कैम्प शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे योगी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। श्री सिंह ने कहा सरकार की ऋण योजनाओं जैसे मुद्रा योजना, स्टैंड अप इंडिया, पीएम स्वनिधि, क्रेडिट गारंटी, पीएमईजीपी, आत्म-निर्भर योजना व केसीसी सहित अन्य योजनाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। बैंक अधिकारियों से कहा कि अगर कोई व्यक्ति खुद के आर्थिक विकास के लिए कोई उद्योग या धंधा करना चाहता है तो बैंक आसानी से उसे लोन दे। इस बात पर विशेष जोर दिया कि किसी भी व्यक्ति को दौड़ाया ना जाए और किसी प्रकार का भेदभाव भी ना किया जाए। मेगा कैम्प के सफल आयोजन के लिए उन्होंने लीड बैंक सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारियों को धन्यवाद भी दिया।

    कार्यक्रम में उप महाप्रबंधक अजीत सिंह, डीसी एनआरएलएम डीएन पाण्डेय, एलडीएम राजकुमार पाण्डेय, क्षेत्रीय बैंक प्रबंधक राजेश देश पाण्डेय, नाबार्ड के डीडीएम सुशील कुमार, मुकेश कुमार श्रीवास्तव, नितेश उपाध्याय, शिव सहाय सहित सभी बैंकों के प्रतिनिधि थे।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया   

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.