Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। एस आर चैरिटेबल फाउंडेशन ट्रस्ट ने गौशाला को 10 कुंतल भुसा व दो कुंतल कपिला, गुड और केला प्रदान किया।

    बलिया। अच्छी खबर बलिया के बेरूआरबारी से है जहां बेजुबान पशुओं को सुरक्षित रखने के लिए सरकार द्वारा बनवाये गये गौ आश्रय केंद्र बेरुआरबारी के करम्बर में एस आर चैरिटेबल फाउंडेशन ट्रस्ट कल्पना कॉलोनी बलिया द्वारा ट्रस्ट संचालिका शाम्भवी श्रीवास्तव व उनके पति समाजसेवी रमन श्रीवास्तव द्वारा खण्ड विकास अधिकारी बेरुआरबारी प्रमिला सिंह की देख रेख में गौशाला को दस कुंतल भूसा,दो कुंतल कपिला,गुड़ और केला प्रदान किया गया।

    श्रीवास्तव ने कहा कि ट्रस्ट की संचालिका शाम्भवी श्रीवास्तव का मानना है कि इंसान तो अपना भरण पोषण करने मे संक्षम है।  लेकिन बेजुबान पशु अगर एक चारदीवारी में कैद हो तो ऐसी परिस्थिति में उनको आहार की जो आवश्यकता है वह पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हो इसकी व्यवस्था हर हाल में होनी चाहिए। सरकार भी इसके लिए हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन अगर आम जनमानस द्वारा भी गौ आश्रय केंद्रों पर थोड़ा थोड़ा सहयोग किया जाए तो  बेहतर होगा । और ऐसे सहयोग से सरकार कि मंशा को भी बल मिलेगा।

    प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी कि मंशा के अनुरूप बेजुबान पशु दर-दर भटकने और गौकशी के शिकार होने से बचते रहेंगे साथ ही रमन ने गौ आश्रय केंद्र को पंखा भी देनें कि घोषणा किया। इस दौरान पप्पू यादव, पुष्पेंद्र सिंह, अनूप तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.