Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया\बिहार। नशे के सौदागर को गया पुलिस ने किया गिरफ्तार।

    गया\बिहार। बिहार के गया जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एक महिंद्रा कंपनी के स्कॉर्पियो गाड़ी से 135 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में गया के सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर कल्याणी पेट्रोल पंप के समीप जांच के क्रम में एक स्कार्पियो वाहन को रोका गया वाहन पर कुल  4 लोग सवार थे पूछताछ के क्रम में उनकी गतिविधि संदिग्ध पाई गई ।

    जिसके बाद वाहन की चेकिंग की गई, चेकिंग के दौरान वाहन से 135 ग्राम ब्राउन शुगर 5 मोबाइल ₹229000  हजार नगद पुलिस ने जप्त किया है,  उनके साथ चल रहे एक टीवीएस मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जप्त किया है इस मामले में उक्त पांच व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी तस्कर उत्तर प्रदेश और झारखंड राज्य के हैं गिरफ्तार तस्करों में झारखंड के हजारीबाग के रहने वाला बसंत कुमार,  प्रवेश कुमार दांगी है वही उत्तर प्रदेश गाजीपुर के रहने वाले सुनील यादव एवं उत्तर प्रदेश गाजीपुर दिलदारनगर के विकास बहादुर सिंह  शामिल हैं। 

    इन दिनों बिहार के गया जिला मादक पदार्थों के मामले में बड़ा हब बनता जा रहा है प्रशासन को स्थानीय लोगों को मदद करना होगा वरना युवा इसके चपेट में आते जाएंगे जिसका परिणाम भयावह होगा ।

    प्रमोद कुमार यादव

    Initiate News Agency (INA), गया बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.