Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालन्दा\बिहार। ड्रेनेज निर्माण वाले अतिक्रमण मकानों पर जिला प्रशासन का चला बुलडोजर, स्मार्ट सिटी के तहत ड्रेनेज और रोड निर्माण में बन रहा था बाधक।

    नालन्दा\बिहार। जिले के जिला मुख्यालय बिहारशरीफ शहर में स्मार्ट सिटी के तहत शहर को विकसित करने का काम चल रहा है कई योजनाओं पर एक साथ शहर के कई हिस्सों में काम हो रहा है। उसी कड़ी में आज बिहार शरीफ में अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। अतिक्रमण मुक्त अभियान सदर सीओ धर्मेंद्र पंडित के नेतृत्व में किया जा रहा है। दरअसल शहर में नाले का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। नाले के इर्द-गिर्द कुछ लोगो के द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया था। जिसे आज बुलडोजर की मदद से ढह दिया गया।

    सीओ धर्मेंद्र पंडित ने बताया कि कई बार सूचना देने के बाद भी अतिक्रमणकारियों के द्वारा जगह खाली नहीं किया जा रहा था। स्मार्ट सिटी के तहत योजना प्रस्तावित है जिसमे ड्रेनेज का निर्माण कराया जा रहा है जिसके ऊपर सड़क का निर्माण कार्य कराया जाना है।  नोटिस देने के बाद भी अतिक्रमणकारियों के द्वारा जगह खाली नहीं की गई थी। आज मजिस्ट्रेट कोर्ट से ऑर्डर लेने के बाद बुलडोजर की मदद से अतिक्रमण किए हुए जगह को खाली कराया जा रहा है ताकि स्मार्ट सिटी के काम में कोई रुकावट ना हो।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.