Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। गंगा उद्भव योजना का सीएम ने किया उद्घाटन।

    नालंदा\बिहार। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने ड्रीम परियोजना के लोकार्पण के मौके पर नालंदा के घोड़ा कटोरा पहुंचें। जिसपर देश के तमाम मिडिया सहित सभी राजनैतिक व्यक्तियों की निगाहे टिकी हुई थी की शायद सीएम नालंदा पहुंच कर कोई नई राजनीतिक भूचाल लायेंगे। 

    क्योंकि अबतक सीएम नीतीश कुमार का यही इतिहास रहा है की जब जब बिहार राजनितिक करवट लेता है उसके पहले सीएम नालंदा में होते हैं,पर यह सारी शंका और आशंका धरी की धरी रह गई। नीतीश कुमार केवल गंगा उद्धव योजना के बारे में बयान देते रह गए।सीएम ने कहा इस योजना से नालंदा नवादा और गया जिले के लोगों को भरपूर लाभ मिलेगा। लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा। इस योजना से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां देते रहें। हालांकि मीडिया ने यह सवाल किया की राज्यसभा किसे भेज रहें हैं, जिसपर मुख्य्मंत्री ने चुप्पी साध ली और गाड़ी में बैठकर चलते बने। 

    नीतीश कुमार सीएम 

    हालांकि मुख्यमंत्री का यह नेचर भी रहा है की वह अपने पत्ते इतनी जल्दी नहीं खोलेंगे। हालांकि देश की सरसरी निगाह सीएम के अगले कदम पर टिकी हुई है क्योंकि जब बिहार में राजनितिक चिंतन होता है और खासकर जब नीतीश कुमार राजनीतिक चिंतन करतें हैं तो देश में राजनीतिक दिशा और दशा नई करवट लेता है। हालांकि जदयू नेताओं की अगर बात करें तो कुल मिलाकर आरसीपी गुट के बड़े छोटे या मंझोले कोई भी नेता इस कार्यक्रम में नजर नहीं आए।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.