Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। पैसो से भरा थैला लौटाने वाले लईक अहमद को सामाजिक संगठन वीआईपी ग्रुप ने किया सम्मानित।

    .............. एहसास सोशल वेलफेयर सोसायटी के पदाधिकारियों ने भी किया सम्मानित

    शाहजहांपुर। वीआईपी ग्रुप व अहसास वेलफेयर सोसायटी ने अलग अलग समय पर इमामदारी की मिसाल कायम करने वाले लईक को सम्मानित किया। रिक्शा चलाने वाले मोहम्मद लईक शहर के लीड कान्वेंट में लगभग 10 साल से रिक्शा चलाने का कार्य करते हैं जो कि स्कूल के बच्चों को घर से स्कूल और स्कूल से घर लाने ले जाने का कार्य करते हैं। अभी हाल ही में उन्हें शहर में सड़क के किनारे एक नोटों से भरा बैग मिला था, जिसे उन्होंने अपने पास संभाल कर रख लिया। अगले दिन उन्होंने स्कूल की संचालिका तराना जमाल को पूरी इमामदारी रखते हुए वो थैला दे दिया और कहा जिसका भी हो उसको उसके पास तक पहुँचा दिया जाए। 

    वीआईपी ग्रुप के पदाधिकारियों ने 2500 रुपये नगद व साल उढ़ाकर सम्मानित करते हुए 

    उनको यकीन था कि एक दिन उस बैग का असली हकदार उन्हें जरूर मिलेगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही हुआ। सोशल मिडिया पर पैसो से भरा थैले की खबर पड़ते ही असली मालिक का पता चल गया। मोहल्ला मदराखेल निवासी कृष्ण गोपाल भारद्वाज ने असली मालिक को ढूंढ कर लईक ने पैसों से भरा बैग लौटा दिया। उन्होंने बताया कि हमने तो उमीद ही छोड़ दी थी, कि पैसा जाने के बाद बहुत ही मुश्किल होता है कि मिल ही जाए लईक भाई जैसे लोग जब तक इस दुनिया मे हैं शायद ही कोई परेशान हो। उन्होंने हमारी इस कमाई को हमे वापस कर एक मिसाल कायम की है। उनका हम दिल से शुक्रिया करते हैं और 1000 रुपये नगद देकर उनका हौसला अफजाई की। 

    लईक की ईमानदारी को वीआईपी ग्रुप ने सलाम किया उनकी इस ईमानदारी को देखते हुए उन्हें साल उढ़ाकर व 2500 रुपये नगद देकर समानित किया है। ग्रुप के पदाधिकारियों में ग्रुप क्रियेटर अभिनय गुप्ता ने लइक की इस इमामदारी को देखते हुए उन्हें सम्मानित करने का फैसला लिया। ग्रुप के पदाधिकारी शाहनवाज खां ने तुरंत 2500 रुपये नगद देकर सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज के समय मे चिराग लेकर भी अगर लईक भाई जैसे इमामदार व्यक्ति को ढूंढोगे तो भी नही मिलेगा। ऐसे लोग अचानक राह चलते टकरा जाते है और सभी को एक सीख देने का काम करते हैं। और एक मिसाल कायम कर देश ही नही बल्कि पूरे विश्व का सर गर्व से ऊँचा करने का कार्य करते हैं। इस दौरान मो. जमाल, तराना जमाल, वीआईपी ग्रुप क्रियेटर अभिनय गुप्ता, शाहनवाज खां, सचिन बाथम, विकास भारती, अनूप कुमार, अहसास वेलफेयर सोसायटी के फहीम खान, मोहम्मद अमीर, शहज़ाद, सईद अंसारी, आरिफ खान, व लीड कान्वेंट स्कूल का समस्त स्टाफ आदि लोग शामिल रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.