Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। प्रमुख संघ का चुनाव

    नालंदा\बिहार। जिले में पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद मुखिया संघ सरपंच संघ का चुनाव हो चुका था लेकिन प्रखंड प्रमुख संघ का चुनाव नहीं हो पाया था इसी को लेकर शनिवार को जिला परिषद कार्यालय में प्रखंड प्रमुख संघ का चुनाव करवाया गया। इस चुनाव में नालंदा जिले के सभी 30 प्रखंडों के प्रखंड प्रमुख पहुंचे प्रखंड प्रमुख के चुनाव में सर्वसम्मति से बेन प्रखंड की प्रखंड प्रमुख रंजू देवी को प्रमुख संघ का अध्यक्ष चुना गया वहीं राजगीर प्रखंड प्रमुख रानी देवी को संघ का उपाध्यक्ष और एकंगरसराय प्रखंड प्रमुख किरण देवी को कोषाध्यक्ष के पद पर चुन लिया गया। 

    चुनाव संपन्न होने के बाद नवनिर्वाचित प्रमुख संघ के अध्यक्ष रंजू देवी ने कहा कि हमारे संघ की जितनी भी समस्याएं हैं उन सभी समस्याओं को दूर करना हमारी पहली प्राथमिकता में शामिल होगा उन्होंने कहा कि हमारे दायरे में जो भी सरकार के द्वारा जो योजनाएं दी जाती है उन सभी योजनाओं को भी धरातल पर उतारने की जरूरत होगी। संघ से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए जहां तक जाने की जरूरत होगी वहां तक हम लोग जाने की कोशिश करेंगे। 

    रंजू देवी अध्यक्ष

    वही इस मौके पर मौजूद अरविंद मुखिया ने कहा कि प्रमुख संघ के अंदर जो भी दुख दर्द समस्या रहेगा सभी का निदान हम लोग आपस में मिल बैठकर करने का काम करेंगे। इस मौके पर रहुई प्रमुख बाबूलाल राम, चंडी प्रमुख निशा कुमारी, नूरसराय प्रमुख रेखा देवी, कराय परशुराय प्रमुख संगीता देवी,परवलपुर प्रमुख प्रतिमा देवी, नगरनौसा प्रमुख अंतर देवी,अस्थावां प्रमुख पिंकी देवी, बिंद प्रखंड प्रमुख टुन्नु देवी, हरनौत प्रमुख सुशीला देवी समेत 20 प्रखंड के प्रखंड प्रमुख सदस्य मौजूद रहे।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.