Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। भीषण गर्मी से बचाव के लिए शरबत वितरण।

    कानपुर। कहते हैं मई जून का महीना भीषण गर्मी का होता है कूलर तो छोड़ दीजिए एयर कंडीशनर भी काम करना बंद कर देते हैं ऐसी चिलचिलाती धूप में रोजमर्रा के काम करने वाले लोग गर्मी से पस्त हो जाते हैं रिकॉर्ड तोड़ गर्मी ने लोगों को घरों से निकलने पर पाबंदी लगा दी है। 

    लेकिन गरीब दो वक्त की रोटी के लिए भूखा पियासा दरबदर भटकता है इसी प्रकरण में मां तुझे सलाम सोशल फाउंडेशन की ओर से गर्मी से राहत प्रदान करने के लिए राहगीरों को काकादेव दिशा कोचिंग के सामने शरबत वितरण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजक नूरी मलिक अध्यक्ष महबूब मलिक के नेतृत्व में शरबत वितरण एवं राहगीरों को राहत प्रदान की गई शरबत वितरण होते ही राहगीरों की लाइन लग गई रिक्शा वाले ठेले वाले महिलाएं बुजुर्ग ने भी शरबत वितरण का आनंद लिया चिलचिलाती धूप में शरबत पीकर महिला बुजुर्ग ने कहा ईश्वर तेरा भला करे।

    इस अवसर पर बृजेश विश्वकर्मा अधिवक्ता विचार मंच कैफ अहमद खान ब्राह्मण जागृति समिति जिला अध्यक्ष अंकित झा अभिषेक त्रिपाठी मुमताज मंसूरी रेहान राइन वसीम सिद्दीकी अरमान मलिक इमामुल दिनेश पाल अमन शुक्ला मोहम्मद हैदर दीपिका राजपूत आकांक्षा पांडे पिंकी गौड़ नौशाद गाजी मुख्तार अंसारी तमाम संस्था के सदस्य मौजूद रहे नूरी मलिक महबूब मलिक संस्थापक मा तुझे सलाम सोशल फाउंडेशन ऐसे 10 शिविर लगाए जाएंगे गर्मी में राहत देने के लिए।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.