Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अमरोहा। बाइकों की आपस में टक्कर में दर्दनाक पांच की मौत।

    अमरोहा। उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के गवां रहरा मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ, बच्ची सहित पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, हादसे में बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहरा में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। 

    बता दें कि अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र में दो बाइकों की भिड़ंत में सगे भाइयों व पांच साल की बच्ची समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया जबकि हादसे में घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई। 

    चंद्र प्रकाश शुक्ल अपर पुलिस अधीक्षक अमरोहा

    बताते चले की आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव गुरैठा निवासी चमन सिंह पुत्र चंद्रपाल की बरात सोमवार को हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के लुहारी खदर गई थी। जिसमें गांव के ही रहने वाले फूल सिंह नरेश, सतपाल, विजेंद्र और विजेंद्र की पांच साल की बेटी छवि भी गए थे। शाम करीब 8 बजे यह सभी लोग एक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक आदमपुर मोड़ के पास बनखंडी मंदिर के नजदीक पहुंची, तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इस बाइक पर हसनपुर के मोहल्ला कालाशहीद निवासी आकाश और कपिल सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में फूल सिंह (55), नरेश (35), सतपाल (22) छवि(5) और दूसरी बाइक पर सवार आकाश (26) की मौके पर मौत हो गई। जबकि विजेंद्र और कपिल गंभीर रूप से घायल हो गए, हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहरा में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया  हादसे की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी और सीओ सतीश कुमार पांडेय मौके पर पहुंच गए। चार मौतों से गुरैठा गांव में मातम पसर गया। थोड़ी देर में रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल परिसर चीख-पुकार से गूंज उठा। देर रात तक पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही थी।

    एम हारिस 

    Initiate News Agency (INA), अमरोहा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.